Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आवश्यकता हो तो यहाँ से ले जाओ और ज्यादा हो तो यहाँ दे जाओ

बडौत, 11 जनवरी 2023 (यूटीएन)। नगर के श्री आदिनाथ सेवा संघ द्वारा सर्दी व कड़ाके की ठंड के चलते ‘नेकी की दुकान’ लगाकर जरूरतमंद और जरूरत से ज्यादा रखने वालों के लिए गर्म कपड़े आदान प्रदान का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें प्रत्येक आने वाले का आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम सब्जी मंडी गेट के पास किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में दोनों ही प्रकार के लोगों ने आत्मसम्मान व खुशी के साथ सहयोग कर सर्दी से बचाव की इस अनूठी पहल का स्वागत किया।
गरीब और असहाय लोगों को ठंड से बचाव के लिए गर्म कपड़ो व कम्बलों का वितरण और आवश्यकता से अधिक गर्म कपड़े रखने वालों से लेने के इस कार्यक्रम को ‘आवश्यकता हो तो कपड़े ले जाओ, ज्यादा हो तो यहां गरीबो के लिए दे जाओ’ की तर्ज पर ‘नेकी की दुकान’ के नाम से चलाया गया। इसमें आदिनाथ सेवा संघ के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने बढ़चढ़ हिस्सा लेते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना पूर्ण सहयोग दिया। 
आदिनाथ सेवा संघ के अध्यक्ष अंकुर जैन (विककी), कार्यकारी अध्यक्ष जिनेश जैन, महामंत्री मनीष जैन, कोषाध्यक्ष डॉ रोबिन जैन, सदस्य मोहित जैन, संजय जैन, पंकज जैन, शैंकी जैन, विनय जैन, अमित भट्टे वाले, अमित जैन, मनोज जैन आदि का विशेष सहयोग रहा है। संघ के मीडिया प्रभारी पारस जैन ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि, इस दौरान दोनों ही प्रकार के लोगों का सहयोग हमें मिला, जिसके लिए हर किसी को हृदय से धन्यवाद दिया जाता रहा।
ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]