Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जल्द करवाएं जाएं जिला परिषद के चेयरमैन चुनाव- प्रदीप चौधरी

कालका, 11 जनवरी 2023 (यूटीएन)। जिला परिषद चुनाव ‌सिंबल पर लड़ने के बावजूद जनता ने भाजपा को सिरे से नकार दिया था। सभी दस सीटो पर भाजपा की बुरी तरह हार हुई परंतु सरकार इस हार को पचा नही पा रही है, और जिला परिषद के सदस्यो को तरह-तरह का प्रलोभन दे रही है। भाजपा को जनता ‌का फैसला स्वीकार करना चाहिए और जल्द से जल्द चुनाव की तारीख का एलान करवाना चाहिए। उक्त शब्द कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कालका में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस समर्थित जिला परषिद सदस्यो को अधिकारीयों से फोन करवाए जा रहे हैं तो किसी को मुख्यमंत्री से मिलवाए जाने की बात रखी जा रही है।

कहा कि मौजूदा सरकार  लोकतंत्र का मजाक बनाने का काम कर रही है। चौधरी ने मुख्यमंत्री हरियाणा से अनुरोध किया कि अपने स्थानीय नेताओं को समझाए कि जनता ने जो फैसला सुनाया है उसे स्वीकार करें और जिप सदस्यो को परेशान न करें। चौधरी ने कहा कि जिला परषिद चेयरमैन चुनाव करवाने को लेकर कांग्रेस समर्थित जिला परिषद सदस्यो की तरफ से एक सदस्य ने डीसी से मुलाकात भी की थी और  इस संबध में रिमांइडर भी दिया था लेकिन बावजूद इसके चुनाव की तारीख के एलान में देरी कि जा रही है। चौधरी ने कहा कि कभी एडीसी की ट्रासंफर हो जाती है तो कभी जो नया एडीसी आता है। वह ट्रेनिंग पर चला जाता है।

इससे साफतौर पर जाहिर होता है कि सरकार व प्रशासन द्वारा जनता की भावनाओं से खेला जा रहा है। चौधरी ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दुरपयोग करने की बजाय जनता को मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम किया जाना चाहिए। कहा कि  पीने की पानी की समस्या, धारा 7-ए को हटाना, सफाई व्यवस्था दुरूस्त ‌करना, नगर परिषद को फंड दिया जाना गलियो व सड़को का काम करवा जनता को राहत देने की बजाय सरकार जिला परिषद के सदस्यो को धमकाने व बरगलाने का काम कर रही है। चौधरी ने कहा कि यदि जल्द चुनावो की तारीख का एलान नही किया गया तो कांग्रेस पार्टी न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

वाहन पूजन शुल्क फैसला वापिस न लिया तो करेंगे अंदोलन………………
चौधरी ने कहा कि मंदिर लोगो की आस्था का केन्द्र है। इसे दुकानदारी न बनाया जाए । लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ न किया जाए। कहा कि सरकार मंदिरो में भी तानाशाही चला रही है। कहा कि अगर श्राइन बोर्ड वाहन पूजन शुल्क का फैसला वापिस नही लेता तो कांग्रेस मंदिर के बाहर धरना प्रदर्शन करेगी।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]