Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऑल इंड़िया रोलर स्केटिंग में सेंट एंजेल्स के खिलाड़ियों ने रचा इतिहास

बागपत, 10 जनवरी 2023 (यूटीएन)। हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित गॉडफादर रोलर स्केटिंग ट्रैक पर 10वीं ऑल इंडिया इंटर स्कूल रोलर स्केटिंग नेशनल चैंपियनशिप 2023 का आयोजन किया गया जिसमें बागपत के सेंट एंजेल्स के खिलाड़ियों ने 4 गोल्ड, 1 सिल्वर व 1 ब्रॉज मेडल जीतकर इतिहास रचा और एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल बागपत की ओर से  वंशिका, निशांत, शगुन, अक्सा, लक्की व एकता ने नेशनल चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट किया और स्केटिंग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए।

नेशनल लेवल पर सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल बागपत का परचम लहराया। हरियाणा के गुरुग्राम में इंडिया स्केटिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में 8 जनवरी 2023 को संपन्न हुई दसवीं ऑल इंडिया रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप अंडर 15 आयु वर्ग के बालक वर्ग में 500 मीटर स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में निशांत ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। अंडर 15 आयु वर्ग के बालिका वर्ग में 500 मीटर स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में वंशिका ने गोल्ड मेडल व शगुन ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। अंडर 13 आयु वर्ग के बालिका वर्ग में 500 मीटर स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में अक्सा ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

अंडर 13 आयु वर्ग के बालक वर्ग मे 500 मीटर स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में लक्की ने ब्रॉज मेडल प्राप्त किया। अंडर 9 आयु वर्ग के 200 मीटर स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में एकता ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अजय गोयल ने सभी खिलाड़ियों को इस उपलब्धि पर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही साथ चैंपियनशिप में स्कूल के खिलाड़ियों के साथ रहकर उनको मोटिवेट करने और खिलाड़ियों द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन करने पर कोच नीतीश कुमार व स्कूल पीटीआई राजीव कुमार की प्रशंसा की।

बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]