Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएचसी के पंखे व बिजली फिटिंग वायर चोरी के तीन अभियुक्तों को पकडा, माल बरामद

दोघट, 10 जनवरी 2023 (यूटीएन)। टीकरी सीएचसी में की गई चोरी की घटना में शामिल तीन चोरों को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा । पुलिस ने पकड़े गए चोरों से चोरी का सामान भी किया बरामद। थाना पुलिस ने टीकरी सीएचसी में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले  तीन लोगों को चोरी के सामान तांबे के तार आदि के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थानाध्यक्ष दोघट भूरेंद्र सिंह ने बताया कि।
टीकरी सीएचसी पर चार जनवरी व आठ जनवरी की रात्रि चोरों ने 9 छत के पंखे एवं ऊपरी मंजिल की सभी वायरिंग निकाल ली थी। घटना के संबंध में सीएचसी प्रभारी इमरान ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था।  बताया गया कि, चोरों द्वारा चोरी के तार बडी तसल्ली से वहीं कमरों में ही जलाए तथा एमसीडी बॉक्स, मैन सप्लाई बॉक्स आदि सामान के साथ तोड़फोड़ कर दी गई थी।
सोमवार देर शाम पुलिस ने टीकरी निरपुड़ा मार्ग पर गश्त के दौरान तीन लोगों को एक स्थान पर खड़े देखा, पुलिस ने उन्हें टोका तो वे जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ा, तो उनके पास सीएचसी में की गई चोरी के तार मिले, जिन्हें वे कहीं बेचने जा रहे थे। पकड़े गए चोरों में टीकरी निवासी सागर व निखिल एवं दीपक हैं, जिन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है। बताया कि, इनके अन्य तीन साथियों की भी तलाश की जा रही है।
ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]