Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनपुरा गांव स्थित सोन नदी में अवैध रूप से देशी शराब का निर्माण कर धड़ल्ले से बिक्री

कांडी/गढ़वा,04 अक्टूबर 2022 (यूटीएन)। थाना क्षेत्र अंतर्गत बलियारी पँचायत के सोनपुरा गांव स्थित सोन नदी में अवैध रूप से देशी शराब का निर्माण कर धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है। उक्त शराब भट्टी से प्रतिदिन लगभग एक हजार लीटर से अधिक महुआ शराब के उत्पादन की जा रही है। विदित है कि दुर्गा पूजा शारदीय नवरात्र के अवसर पर सोनपुरा, बरवाडीह, चंद्रपुरा, बलिहारी सहित विभिन्न जगहों पर पूजा पंडाल लगाकर श्रद्धालु भक्तों द्वारा मां दुर्गा पूजा की जा रही है। ईसके बावजूद भी इस अवैध शराब की उत्पादन से कांडी पुलिस अनभिज्ञ बनी हुई है।

 

पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि ललन मेहता ने बताया की कांडी पुलिस की मिलीभगत से सोन नदी के डिला में अवैध रूप से महुआ से देशी शराब बनाई जा रही है। भठ्ठी संचालकों द्वारा देशी शराब की भट्टी चलाए जाने के कारण आस-पास के क्षेत्रों में पढ़ने-लिखने वाले बच्चे भी शराब की आदत से खराब हो रहे हैं।

 

वहीं कई लोग नशे में धुत होकर पूजा पंडाल में भी पहुंचकर पूजा पंडाल को अपवित्र कर रहे हैं। पुलिस द्वारा दिखावे के रूप में ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब व मजदूरों के घर में घुसकर एक 2 लीटर शराब बनाने पर प्रतिबंध कर दिया। जबकि खुलेआम रूप से हजारों लीटर शराब की उत्पादन भट्टी संचालकों द्वारा की जा रही है।  यह भठ्ठी कांडी थाना से मात्र 1 किलोमीटर उत्तर दिशा की ओर सोन नदी के किनारे पर बनाई जा रही है। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि व आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से अवैध रूप से चलाए जा रहे भठ्ठी को ध्वस्त करते हुए भठ्ठी संचालकों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाई करने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]