Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंतरराष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस पर राज्य मंत्री ने वृद्धजनों को खिलाया खीर

सोनभद्र, 02 अक्टूबर 2022 (यूटीएन)। वैसे तो वरिष्ठ जनों का सम्मान हर दिन हर पल हमारे मन में होना चाहिए! बावजूद इसके बुजुर्गों के प्रति चिंतन की आवश्यकता के लिए औपचारिक तौर पर भी एक दिन निश्चित किया गया है। इसी क्रम में प्रतिवर्ष एक अक्टूबर का दिन अंतरराष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस के रूप में मनाया जाता है,जिले के सलखन स्थित समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित वृद्धाश्रम में शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस धूमधाम से मनाया गया। वृद्धा आश्रम में प्रदेश सरकार के समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड़ ने अपने हाथों से वृद्धजनों को नए वस्त्र भेंट कर और उन्हें खीर खिलाकर उनके दीर्घ जीवन की बधाई दी। वही इस मौके पर मौजूद समाज कल्याण अधिकारी रमा शंकर यादव व प्रबंधक नवीन शुक्ला ने वृद्धजनों के प्रति आभार व्यक्त कर उनके स्वस्थ एवं मस्त रहने की शुभकामना दी।

 

समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि इस समय वृद्धाश्रम में 72 वृद्धजन को सम्मानित किया गया। आगे बताया कि इनके परिवार के खुद के लोग जहां वृद्धजनों की सेवा नही किया वही सरकार वृद्धजनों के सेवा भाव के लिए समर्पित है।
वही डॉअनुपमा सिंह ने दवा और पौष्टिक फल बाटते हुए कहा कि नई पीढ़ी को हमेशा बुजुर्गो का सम्मान करना चाहिए। इस अवसर वृद्धाश्रम के प्रबंधक नवीन शुक्ला,पैरा लिगल वलिटीयर्स राजन चौबे, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष पुष्पा सिंह महामंत्री गुड़िया त्रिपाठी सहित कई भाजपाजन मौजूद रहे।

विशेष संवाददाता द्वारा.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]