Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर बड़ा प्रयास, नवलगढ़ के प्रत्येक पंचायत मुख्यालयों पर तैयार होंगे मिनी खेल स्टेडियम

झुंझुनूं, 26 अगस्त 2022 (यूटीएन)। राजस्थान सरकार की मंशा के अनुरूप गांवों में खिलाड़ी तैयार करने को लेकर झुंझुनूं की नवलगढ़ पंचायत समिति भी बड़ा नवाचार करने जा रही है। राज्य सरकार की प्रेरणा और नवलगढ़ विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के निर्देशन में नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा की अगुवाई में बड़ा प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए पंचायत समिति की सभी ग्राम पंचायतों में पंचायत मुख्यालय पर एक-एक मिनी खेल स्टेडियम किया जाएगा। नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा ने बताया कि।
गांवों में खिलाड़ी तैयार होकर बाहर निकले इसके लिए प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि खेलों के साथ खिलाड़ी को सुविधाजनक प्लेटफार्म उपलब्ध होना अति आवश्यक है। सुंडा ने बताया कि मिनी खेल स्टेडियम को चार चरणों में विकसित किया जाएगा। जिसमें मनेरगा, सरपंचों, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य,खेल प्रेमियों, पंचायत समिति, विधायक कोष एवं भामाशाहों का भी सहयोग रहेगा। ग्रामीण ओलंपिक खेलों को बढ़ावा देने को लेकर सोमवार को नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा ने राज्य खेल परिषद अध्यक्ष कृष्णा पूनिया से व्यक्तिगत मुलाकात की।
इस दौरान सुंडा ने नवलगढ़ में मिनी खेल स्टेडियम तैयार करने को लेकर चर्चा की। जिस पर अध्यक्ष पूनिया ने प्रशंसा की। नवलगढ़ प्रधान सुंडा ने बताया कि तैयार होने वाले मिनी खेल स्टेडियम में स्टेज, ओपन जिम, ट्रेक, फूटबॉल, बॉलीबॉल,खो-खो, लोंग जम्प, कबड्डी, शौचालय समेत अन्य सुविधाओं का निर्माण किया जाएगा। यह चार चरणों में विकसित होगा। ग्रामीण ओलंपिक खेलों के सफल आयोजन को लेकर बुधवार को नवलगढ़ पंचायत समिति सभागार में बैठक होगी। बैठक की अध्यक्षता प्रधान दिनेश सुंडा करेंगे।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]