Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सैनी समाज अधिकारी कर्मचारी विकास संघ का राज्य स्तरीय अधिवेशन

जयपुर, 25 अगस्त 2022 (यूटीएन)। सैनी समाज अधिकारी कर्मचारी विकास संघ का राज्य स्तरीय अधिवेशन वीकेआई रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में समारोह पूर्वक रविवार को संपन्न हुआ। कार्यक्रम में नवनियुक्त राज्य स्तर जिला स्तरीय पदाधिकारियों को शपथ दिलवाई गई। नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सुरेश सैनी रेलवे ने स्वागत करते हुए संस्था की गतिविधियों से गतिविधियों और उपलब्धियों से अवगत करवाया।‌
कार्यक्रम में रीको चेयरमैन सुनील परिहार ने अपने उद्बोधन में कहा कि महात्मा ज्योतिबा फूले के पद चिन्हों पर चलते हुए हमें शिक्षा का प्रचार प्रसार करना होगा। भाजपा महामंत्री अशोक सिंह ने कहा कि इस तरह के गैर-राजनीतिक कार्यक्रमों से समाज को सही दिशा मिलती है। पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए रिटायर्ड आईएएस ओ. पी. सैनी और सत्यनारायण सिंह ने कहा कि हमें एकजुट होकर समाज हित में कार्य करना चाहिए।
जैतारण विधायक अविनाश गहलोत ने कहा कि शिक्षा और रोजगार पर बल देते हुए कहा कि शिक्षा व रोजगार से ही सामाजिक चेतना का विकास होगा। कार्यक्रम में महात्मा ज्योतिबा राव फूले और सावित्रीबाई फुले के पद चिन्हों पर चलकर सामाजिक कुरीतियों को मिटाने का आह्वान किया गया।  कार्यक्रम में के.एल. भाटी, मदन लाल सैनी, नवल सैनी, डॉ. सुशील सैनी, लैब टेक्नीशियन सुशील सैनी, हरजीत सैनी समेत अनेक स्वयंसेवकों ने व्यवस्थाएं बनाने में अपना सहयोग दिया। अंत में धन्यवाद ज्ञापित संघ के महासचिव सुरेश सैनी सचिवालय ने किया।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]