Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव की हमदर्दी शराब माफिया से, बिल्किस से नहीं- शाहनवाज़ आलम

संभल, 25 अगस्त 2022 (यूटीएन)। अखिलेश यादव को ज़हरीली शराब बेचने वालों से हमदर्दी है बिल्किस बानो जैसी पीड़ित मुस्लिम महिला से नहीं। इसीलिए वो रमाकांत यादव से जेल जाकर मिलते हैं लेकिन बिल्किस के मुद्दे पर एक बयान तक नहीं देते। ये बातें अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने संभल के एजेंटी चौराहा पर बिल्किस बानो के दोषियों को दुबारा जेल भेजने के लिए चल रहे अभियान में कहीं। बिल्किस के लिए अल्पसंख्यक कांग्रेस का न्याय अभियान 22 अगस्त से 28 अगस्त तक चलेगा।
अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ़ ईडी के दुरूपयोग के विरोध में धरना देने पर जेल गए 5 नेताओं शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद, सुबहानी, तब्बन खां अल्पसंख्यक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पवासा, राहत जान अल्पसंख्यक कांग्रेस ज़िला महासचिव, सलमान तुर्की को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश महासचिव अशरफ अंसारी के कार्यालय का उद्घाटन भी किया।
शाहनवाज़ आलम ने कहा कि संभल के सांसद शफीक़ुर् रहमान बर्क़ साहब खुले आम कह चुके हैं कि सपा मुसलमानों के लिए आवाज़ नहीं उठाती। बिल्किस मामले में भी मुसलमान देख रहे हैं कि अखिलेश यादव और सपा कुछ भी नहीं बोल रही है। सपा को सिर्फ़ मुसलमानों का वोट चाहिए। उसे मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय से कोई फर्क नहीं पड़ता। जबकि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शुरू से बिल्किस के दोषियों की रिहाई के खिलाफ़ आवाज़ उठा रहे हैं।
लखनऊ-रिपोर्टर,(आशीष अवस्थी) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]