Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब आपके शहर में CCID Trust बनेगा हर गरीब का कवच

उत्तर प्रदेश/ मथुरा,24 अगस्त 2022 (यूटीएन)।  संस्था के संस्थापक अजय कुमार के द्वारा संस्था का गठन आज से 5 वर्ष पहले हुआ जो कि गरीब लोगों को प्रशासनिक सहयोग प्रदान कराने हेतु किया गया। संस्थापक का ध्येय हमेशा यह रहा कि किसी भी गरीब असहाय के साथ में कानून के रक्षक उनके अधिकारों का हनन न कर पाएं जब जब संस्था के पास कहीं से भी किसी भी पीड़ित व्यक्ति की सूचना मिली तब तब संस्था की टीम के द्वारा उसका पूरा सहयोग किया गया.
और न्याय प्रक्रिया में भी साथ दिया गया संस्था अपने उद्देश्यों पर कार्य करने के लिए हमेशा तत्पर है। संस्था आगामी समय में अपना पूर्ण सहयोग पुलिस प्रशासन को देने को तत्पर है एवं संस्थापक का लक्ष्य है कि संस्था लोगों के बीच ऐसा विश्वास कायम करे कि पीड़ित व्यक्ति निडर निर्भीक होकर संस्था के पास आए और संस्था उनकी सेवा कर सके।
संस्था भारत के राज्यों में धीरे धीरे अपना विस्तार कर रही है और समाज के लिए असहाय लोगों के लिए खुद को ढाल बनाकर पेश कर रही है अभी तक संस्था भारत के विभिन्न राज्यों में पहुंच चुकी है जैसे कि तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, हिमाचल, पंजाब, राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, वेस्ट बंगाल, बिहार, झारखंड इत्यादि राज्यों के जिलों में संस्था पहुंच चुकी है और धीरे धीरे कार्य शुरू कर रही है लोगों को सहयोग प्रदान कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]