Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दो पक्षों में बवाल के बाद गांव में तैनात की गई पुलिस दोनों पक्षों से 4 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

हरदोई, 19 अगस्त 2022 (यूटीएन)। हरपालपुर थाना क्षेत्र के बरनई चतरखा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले गए जिसमें 4 लोग दोनों पक्षों से गंभीर रूप से घायल हो गये वहीं दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 22 नामजद 52 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। हरपालपुर थाना क्षेत्र के बरनई चतरखा गांव निवासी शिव कुमार शुक्ला पुत्र स्वर्गीय राम प्रकाश ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि वह शनिवार को अपने पत्नी मीनू एवं छोटी बहू भौजाई कल्पना मौजूद थी तभी गांव के राजन, बड़डके, राजपाल, धीरु, वीरु, रानू, नवीन, दीपू,रामबाबू, सोनू, कालिया, धर्मेन्द्र, विकास, एव 40 अज्ञात लोगों ने छत पर चढ़कर मीठा पत्थर चलाना शुरु कर दिए।
वही घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं 3 दिन पूर्व शिवकुमार शुक्ला के घर पर लाठी-डंडों से लैस होकर आरोपियों ने हमला किया था वही पीड़ित ने इस मामले की तहरीर दी पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने शांति भंग की आशंका में आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए अपना पल्ला झाड़ दिया अगर पुलिस सभी आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही कर देती तो शनिवार को आरोपी इस घटना को अंजाम नहीं देते वहीं दूसरी तरफ राजन 55 पुत्र गोपाल ने थाने में दी गई तहरीर में बताया है।
उनके गांव के शिव कुमार प्रमोद कुमार राम मोहन सचिन बृज मोहन राकेश देवेश संजू एवं 12 लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिससे राजन घायल हो गया है पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 22 नामजद 52 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है वहीं बवाल के बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर दी है गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरपालपुर अरवल लोनार तीन थानों की पुलिस पर लगाई गई है प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।
स्टेट ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]