Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हिमांशू मल्होत्रा ने शेरशाह के 1 साल पूरे होने पर

मुंबई, 18 अगस्त 2022 (यूटीएन)। अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा ​​​​ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी अभिनीत शेरशाह में मेजर राजीव कपूर की भूमिका निभाई। जिन लोगों ने फिल्म देखी है, वे जानते हैं कि उन्होंने एक सराहनीय प्रदर्शन किया है; दर्शकों और आलोचकों ने मल्होत्रा ​​के काम की तारीफ की है। फिल्म में हिमांशु के कुछ महत्वपूर्ण दृश्य हैं जिनमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उर्फ ​​​​विक्रम बत्रा से बात कर रहे हैं, और फिर अंतिम दृश्यों में जब हिमांशु ने विक्रम बत्रा का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, तब हिमांशु ने स्ट्रॉन्ग वॉर cry डिलीवर किया।
12 अगस्त को फिल्म को एक साल पूरा हुआ और उन्होंने फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को साझा किया है। वे कहते हैं, ”यह मेरे लिए वाकई जादुई, खूबसूरत, दिल को झकझोर देने वाली फिल्म है। मैंने लगभग एक साल पालमपुर, कारगिल और चंडीगढ़ में शूटिंग में बिताया। मुझे याद है कि उस दौरान धारा 370 चल रही थी, इसलिए इंटरनेट नहीं था, फोन नहीं थे। इसलिए हमने जो कुछ किया वह था हमारे अपने संगीत जैमिंग सत्र थे और हमारा भोजन एक साथ था। इस फिल्म ने मुझे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिव पंडित, निकेतन जैसे अभिनेताओं से भी परिचित कराया जो बाद में मेरे दोस्त बन गए।
एक साथ यात्रा करना, इन सबके माध्यम से नई जगहों की खोज करना हमें एक प्यारा बंधन बनाने में मदद करता है। ”
वह यह भी कहते हैं, “सेट पर, निर्देशक विष्णुवर्धन और लेखक संदीप श्रीवास्तव हमेशा सक्रिय और अपने पैर की उंगलियों पर थे। उनकी मेहनत वाकई काबिले तारीफ है। और फिर अल्तमश और सलमान जैसे सहायक निर्देशक हैं जिनके प्रयासों ने हम सभी को सहज बना दिया है। और जब हमने शूटिंग के बाद फिल्म देखी, तो यह इतना जबरदस्त
अनुभव था। शेरशाह अब मेरी विरासत का हिस्सा है। हम सभी को शेरशाह पर गर्व है।”
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]