Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जमीन हड़पने का लालच में शराब में जहर मिलाकर हत्या करने का गाँव के ही दो लोगों पर लगा आरोप

हरदोई, 15 अगस्त 2022 (यूटीएन)। थाना क्षेत्र के कस्बा टड़ियावां स्थित अनिल पब्लिक स्कूल/ इंटर कॉलेज के पास बीते दिन सोमवार की दोपहर 55 वर्षीय युवक मिला था,जिसकी पहचान ठाकुर प्रसाद यादव पुत्र सुखलाल निवासी गद्दीपुरवा मजरा सिकंदरपुर हुई थी। प्रथम दृष्टया मृतक भतीजे सहित अन्य लोगों ने जहरीली शराब पीने से मौत होना बताया था। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था एवं आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर व टड़ियावां थाना के इंस्पेक्टर ने मौके जाँच की थी। थाना प्रभारी टड़ियावां ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की बात कहीं थी।मृतक के पत्नी जनपद सीतापुर के गाँव मझिगवां बिसवां अपनी दो पुत्रीयों के पास रहती थी।
सूचना के बाद मृतक की पत्नी गुड़िया गाँव गद्दीपुरवा देर रात पहुँची थी। घटना के दूसरे दिन मृतक के पत्नी गुड़िया ने थाना प्रभारी निरीक्षक टड़ियावां को प्राथना पत्र देकर बताया है कि गाँव स्थित अनिल पब्लिक स्कूल इंटर कॉलेज के पास रहने वाले कन्हैया पुत्र रामसिंह व जयराम पुत्र अज्ञात के पास उसके पति ने कच्ची शराब पी, जिसमें उक्त विपक्षीगण ने ज़मीन हड़पने का उद्देश्य से शराब में जहर मिलाकर पिलाया है। जिससे उसके पति की मौके पर ही मौत हो गयी। मौत होने के बाद उक्त विपक्षीगण शव को पास के ही अनिल पब्लिक स्कूल के पास रास्ते के किनारे डाल दिया,जिसे ग्रामीणों ने देख परिजनों को सूचना दी और बताया कि विपक्षीगण कच्ची शराब बनाने व बेचने का काफी अरसे से काम करते हैं।
हालांकि पूरे मामले में मृतक की पत्नी ने मामले कीइसके निष्पक्ष जांच कर शराब में जहर मिलाकर पिलाने वाले उक्त विपक्षीगण पर कार्यवाही की माँग की है। आपको बता दे कि उक्त अनिल पब्लिक स्कूल इंटर कॉलेज के पास के निवासी कन्हैया पुत्र रामसिंह व जयराम आदि टड़ियावां पुलिस के हल्का कांस्टेबल व इंचार्ज की सह पर काफी समय से कच्ची शराब निकासी व बिक्री का काम करते हैं। जिसकी घटना से पूर्व कई बार आबकारी विभाग व स्थानीय पुलिस के जिम्मेदार अधिकारियों को सूचना भी ग्रामीणों द्वारा दी गयी हैं। उक्त कच्ची शराब के गोरखधंधे की कई बार प्रिंट मीडिया व वेब पोर्टल न्यूज़ पर खबरें भी प्रकाशित हुई हैं। जिसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा समय रहते कच्ची शराब कारोबारियों पर कार्यवाही नही की गई।
जिसके चलते बीते दिन टड़ियावां थाना क्षेत्र में दो घटनाएं घटित हुई थी। एक घटना गाँव बक्खीपुरवा मजरा नेवादा में राजकीय इंटर कॉलेज के शिक्षक शैलेंद्र पाल की ग्रामीणों में कच्ची शराब पीने से मौत होने की चर्चाएं तेज थी तो वही दूसरी ओर गद्दीपुरवा में कच्ची शराब के कारोबारी कन्हैया के मकान से कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे गद्दीपुरवा निवासी ठाकुर प्रसाद यादव का शव मिला था।जिसमें भी ग्रामीणों में कच्ची शराब पीने से मौत की चर्चाएं तेज थी ही इसी बीच मृतक की पत्नी गुड़िया ने पुलिस को प्राथना पत्र देकर जमीन के लालच में कच्ची शराब में जहर पिलाकर हत्या करने का उपरोक्त विपक्षीगण पर आरोप भी लगाया गया है।
हरदोई-रिपोटर, (शिवम सिंह)। 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]