Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धूमधाम से मनाया गया 75 में आजादी का अमृत महोत्सव

हरदोई, 15 अगस्त 2022 (यूटीएन)। आईटीसी चोपाल सागर ने हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की गई जिसमें आईटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक व सिटी मजिस्ट्रेट ने चौपाल सागर में फीता काटकर ट्रैक्टर ट्राली का शुभारंभ किया जिसमें आईटीसी से जुड़े किसान उत्पादक संगठन एफपीओ के पदाधिकारियों ने भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिसमें किसान उत्पादक संगठनों ने अपनेजिसमें आईटीसी से जुड़े किसान उत्पादक संगठन एफपीओ के पदाधिकारियों ने भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें किसान उत्पादक संगठनों ने अपने-अपने क्षेत्रों से ट्रैक्टर लाकर के आईटीसी चोपाल सागर के अभियान को में महत्वपूर्ण सहयोग किया।

जिसमें हरदोई बाबा फार्मर उत्पादक कंपनी लिमिटेड राधे रानी फार्मर उत्पादक कंपनी लिमिटेड एवं तकतपुर फॉर्मल उत्पादक कंपनी लिमिटेड ने अपना सहयोग दिया आजादी के अमृत महोत्सव समारोह की शुरुआत ट्रैक्टरों द्वारा रैली निकालकर की गई। जिस पर किसानों ने बैठकर भारत माता की जय के उद्घोष लगाए। यह यात्रा जनपद के मुख्यआजादी के अमृत महोत्सव समारोह की शुरुआत ट्रैक्टरों द्वारा रैली निकालकर की गई जिस पर किसानों ने बैठकर भारत माता की जय के उद्घोष लगाए यह यात्रा जनपद के मुख्य मुख्य चौराहों से होकर गुजरी जिसमें डीएम चौराहा जिंदगी चौराहा सिनेमा चौराहा होते हुए पुनः वापस चौपाल सागर में इस रैली का समापन हुआ।

आजादी के अमृत महोत्सव समारोह की शुरूआत ट्रैक्टरों द्वारा रैली निकालकर की गई। जिस पर किसानों ने बैठकर भारत माता की जय के उद्घोष लगाए यह यात्रा जनपद के मुख्य मुख्य चौराहों से होकर गुजरी जिसमें डीएम चौराहा जिंदगी चौराहा सिनेमा चौराहा होते हुए पुनः वापस चौपाल सागर में इस रैली का समापन हुआ। समापन से पहले अलग-अलग क्षेत्रों से आए हुए। किसानों का आईटीसी चौपालसमापन से पहले अलग-अलग क्षेत्रों से आए हुए। किसानों को आईटीसी चोपाल सागर द्वारा सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम हर घर तिरंगा के दौरान मौके पर आईटीसी के अधिकारीगण एवं कर्मचारी गण मौजूद गण मौजूद रहे।

 हरदोई-रिपोटर, (शिवम सिंह)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]