Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर ट्रेड इंडिया ने इलायची से लेकर पश्मीना तक देश के छोटे कारोबारों को दिया सम्मान

नई दिल्ली, 15 अगस्त 2022 (यूटीएन)। देश के अग्रणी बी2बी मार्केटप्लेस ट्रेड इंडिया ने देश के 75वें स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर डिजिटल कैंपेन का अनावरण किया है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ के दृष्टिकोण के अनुरूप ट्रेड इंडिया का यह कैंपेन भारत के गतिशील एमएसएमई सेक्टर की सही क्षमता को दर्शाता है और बताता है कि कैसे यह सेक्टर देश को आत्म-निर्भर बना रहा है। भारत ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है, ऐसे में यह कैंपेन देश के एमएसएमई को सम्मान देता है।

यह कैंपेन बताता है कि किस तरह एमएसएमई सही मायनों में नवभारत का चेहरा है। वॉइस-ओवर आर्टिस्ट बबला कोचर ने इस कैंपेन को अपनी आवाज़ दी है; जो सही मायनों में देश के स्थायी विकास में कारोबार समुदाय की क्षमता की पुष्टि करता है। कैंपेन की शुरूआत में एक व्यक्ति देश का नक्षा बना रहा है, जिसके बाद बबला की आवाज़ बताती है कि किस तरह देश के विविध कारोबारों ने एक दूसरे के लिए सुरक्षित भविष्य को सुनिश्चित किया है। कैंपेन का ऑडियो-विज़ुअल हर राज्य की विशेषताओं पर रोशनी डालता है।

जैसे कश्मीर का पश्मीना, हरियाणा की लकड़ी और बिहार की मधुबनी पेंटिंग- जिन्होंने न सिर्फ कारोबारियों में बल्कि देश के नागरिकों में भी विशेष स्थान बनाया है। कैंपेन कारोबारियों के प्रयासों का पहचान देता है जो सशक्त मूल्यों के निर्माण में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ते। किसी भी कारोबार के लिए सामाजिक संबंध और व्यक्तिगत देखभाल बहुत अधिक मायने रखती है। यह वीडियो इस बात को दर्शाता है कि अग्रणी प्लेटफॉर्म के रूप में ट्रेड इंडिया निर्माताओं और खरीददारों के बीच के अंतर को दूर कर रहा है।

ब्राण्ड एमएसएमई की सपने देखने, महत्वाकांक्षाएं रखने और इन्हें हासिल करने की भावना को सलाम करता है। कैंपेन के बारे में बात करते हुए संदीप छेत्री, सीईओ, ट्रेड इंडिया ने कहा, ‘‘इस साल ट्रेड इंडिया देश भर के एमएसएमई को सम्मान देकर भारत की आज़ादी के 75 सालों का जश्न मना रहा है। यह कैंपेन हमारे दिल के बेहद करीब है, जो ट्रेड इंडिया की मूल भावना और बी2बी समुदाय के साथ इसके रिश्तों को दर्शाता है। ट्रेड इंडिया की शुरूआत के बाद स हमें गर्व है कि।

हम कारोबारों को उनकी सही क्षमता तक पहुंचने में सक्षम बना रहे हैं। यह एनीमेशन फिल्म बड़ी ही खूबसूरती के साथ देश के लघु एवं मध्यम कारोबारों तथा आज़ादी के बाद उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों पर रोशनी डालती है। हमारा यह कैंपेन विविधता में एकता के महत्व की पुष्टि करता है, जो हमारे देश की पहचान है और एक नई सुबह, नई उम्मीद का प्रतीक है। बबला कोचर के पावरफुल वॉइसओवर और शानदार विज़ुअल्स इस अवधारणा को जीवंत बनाते हैं।

जयपुर-रिपोर्टर,(नरेंद्र आर्य) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]