Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रक्षा बंधन 2022- मेरा भाई मुझे हमेशा सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए लगातार प्रोत्साहित और प्रेरित करता है

मुंबई, 14 अगस्त 2022 (यूटीएन)। देश भर में ‘रक्षाबंधन’ को पुरे उत्साह से मनाया जा रहा हे। यह त्यौहार पर भाई बहनो के इस प्यार और मस्ती भरे एक बंधन को मनाया जाता हे। यहां तक कि हमारे सेलेब्रिटी भी अपने भाई-बहनों के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए उत्साहित होते हे, और हमारी प्रतिभाशाली सुंदरता, ज्योति सक्सेना, अपने बड़े भाई के साथ एक बेहद प्यारा रिश्ता साझा करती है और अपने जीवन में अपने भाई की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बात करती है।
ज्योति सक्सेना ने इस बंधन के महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक का खुलासा किया। अभिनेत्री का कहना है, “मेरा भाई एक बेहद प्यार, हर किसी के देखभाल करने वाला, बुद्धिमान और ईमानदार व्यक्ति है। मैं उनके बेहतरीन दृष्टिकोण के साथ-साथ उनके अद्वित्य सोच की प्रशंसा करती हूं, उनके पास विचारों की स्पष्टता है और उनके कठिन निर्णय लेने के क्षमता से हमारे परिवार को हमारे परिवार को कठिन समय से गुजरने से  सशक्त बनाया हैं।
मेरा भाई मुझे हमेशा सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए लगातार प्रोत्साहित और प्रेरित करता है। वह मेरे जीवन का मार्गदर्शक है। एक महिला के रूप में, आत्मविश्वासी होना और खुद को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है यह बात मेरे भाई ने मुझे हमेशा सिखायी हे , यह सलाह मुज़हे मेरे शुरवाती वर्षों में उन्होंने मुझे एक दी है। मेरा भाई मेरे जीवन का एक मजबूत स्तंभ है। मैं इस रक्षाबंधन पर भगवान से कामना करती हूं कि वह हमेशा उन पर अपना सर्वश्रेष्ठ और सबसे अच्छा आशीर्वाद प्रदान करें।
सभी प्यारे भाइयों और बहने इस, मस्ती, प्यार और बंधन के इस “खट्टा मीठा” त्योहार का आनंद लें। अधिक बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि रक्षाबंधन वास्तव में उनके लिए क्या मायने रखता है, वह कहती है, जाइए जैसे समय बीतता गया, हमारा प्यारा और घेहरा होता गया, और अब यह एक-दूसरे के लिए रहने और एक दूसरे को समझ लेना और आगे बढ़ाने के बारे में अधिक है, और अनुभव प्यार और सम्मान का नाता हे।
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]