Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डॉ कमलेश होंगे बीडीके अस्पताल के पीएमओ

झुंझुनूं, 13 अगस्त 2022 (यूटीएन)। बीडीके अस्पताल का PMO डॉ कमलेश झाझड़िया को बनाया गया है। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ वीडी बाजिया को PMO पद हटा दिया गया है। अब उनके स्थान पर डॉ कमलेश झाझड़िया PMO होंगे। डॉ कमलेश बीडीके अस्पताल में ही ऑर्थोपेडिक्स (हड्डी रोग विशेषज्ञ) हैं। PMO और कुछ डॉक्टर्स के आपसी विवाद के कारण अस्पताल की व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई हैं।
PMO पर कुछ डॉक्टर्स को प्रताड़ित करने के आरोप भी लगे हैं। इनकी भी CMO, चिकित्सा मंत्री और स्थानीय MLA तक शिकायत हुई। हाल ही में बीडीके अस्पताल से कुछ डॉक्टर्स के तबादलों से स्टाफ में विवाद बढ़ गया था। कुछ समय पहले एक डॉक्टर की छुट्टी का विवाद तो इतना बढ़ गया था कि उसकी जांच उच्च स्तर पर हुई थी। यह मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। बीडीके अस्पताल वर्तमान में काफी विवादों में था।PMO डॉ बाजिया पर शिशु रोग विभाग में अपने जूनियर्स डॉक्टर्स को प्रताड़ित करने आरोप लगे थे।
उन्हें बच्चों की विशेष इकाई में घुसने नहीं देने जैसे आरोप लगे। सीनियर डॉक्टर्स को चेम्बर नहीं देने की बात को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था। अभी बीडीके अस्पताल के 2 डॉक्टर्स का ट्रांसफर काफी चर्चा में रहा था। बीडीके अस्पताल में ये विवाद काफी समय से बने हुए थे। अभी हाल ही में अस्पताल के विवादों के खिलाफ एक प्रतिनिधि मण्डल भी स्थानीय MLA और परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला से भी मिला था। उन्हें अस्पताल की व्यवस्थाओं से अवगत करवाया गया था।
राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]