Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया, शहीदों के बलिदान को किया याद

झुंझुनूं, 13 अगस्त 2022 (यूटीएन)। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कांग्रेस की ओर से शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई। हाथों में तिरंगा लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया। तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहें। पद्मश्री शीशराम ओला पार्क से रैली का आयोजन किया गया। रैली शहर के विभिन्न मांगों से होते हुए शहीद स्मारक स्मारक में समाप्त हुई। कांग्रेस नेता खलील बुडाना ने बताया की राष्ट्रीय प्रतीक के मान सम्मान के लिए 75 वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस की ओर पूरे देश में गौरव यात्रा निकालने का संकल्प लिया गया है।

आजाद देश में आज हम जो आनंद ले रहे हैं, वह योद्धाओं और शूरवीरों के बलिदान की वजह से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं ने भी देश को आजाद कराने में अहम भूमिका निभाई है, इसलिए उन्हें याद करते हुए पूरे देश में तिरंगा यात्रा शुरू की गई है, जो उन शहीदों को श्रद्धांजलि होगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने शहीद जेपी जानू, बीआर अम्बेडक़र पार्क, पीरू सिंह स्मारक व शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया।

उनके की ओर देश की आजादी के लिए दिए गए बलिदान को याद किया। शहीद स्मारक पार्क में सभा का आयोजन कर रैली का समापन किया गया। रैली में सभापति नगमा बानो, झुंझुनूं प्रधान पुष्पा चाहर,पूर्व चेयरमैन तय्यब अली, पूर्व महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमला बेनीवाल, पार्षद प्रतिनिधि जुल्फिकार खोखर, किसान नेता कैप्टन मोहनलाल, पार्षद अजमत अली, रणवीर चंदेलिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थें।

राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]