Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उत्सव को मनाने के लिए तैयारियां शुरू की आम आदमी पार्टी ने

पंचकूला, 13 अगस्त 2022 (यूटीएन)। आजादी का पावन उत्सव पूरे देश में बेहद जोर शोर से मनाया जाएगा, और इसके लिए जगह जगह पर तैयारियां चल रही हैं। सभी राजनीतिक एवं गैर राजनीतिक लोग आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उत्सव को मनाने के लिए तैयारियां कर रहे हैं। इसी कड़ी के चलते आम आदमी पार्टी ने भी आजादी के इस महान पर्व को मनाने के लिए कार्यक्रम तैयार करने के लिए एक सभा का आयोजन किया।
इस सभा में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आजादी के इस पावन पर्व को बिटना रोड स्थित गुरु रविदास मंदिर के प्रांगण में स्थित स्कूल के बच्चों के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी नेता रंजीत उप्पल ने बताया कि 15 अगस्त को लगभग 9:30 बजे प्रातः ध्वजारोहण किया जाएगा,और स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। बच्चों को मिठाई फल एवं पुरस्कार भी वितरित किए जाएंग।
उन्होंने बताया इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की जाएगी एवं देश के लिए उत्कृष्ट कार्य कर चुके या देश का नाम ऊंचा करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान ईश्वर सिंह, हरप्रीत सिंह, नवीन चौहान, कैप्टन अमरजीत सिंह, बलवान ठाकुर,राके शुक्ला, अमित गोयल, रामगोपाल पालू,मनजीत सिंह, जगदीश वर्मा, बलबीर सिंह, पूनम लता, ओम कैत, केके जोशी, राधा रमन,विश्वनाथ, घनश्याम टगरा,मक्खन सिंह, दीपचंद मान, सुरेंद्र सिंह, सुभाष, चमन, प्रीत मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]