Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रक्षाबंधन 2022 हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र हिंदू (पिंकीभैया) एवं प्रदेश अध्यक्ष अमित प्रजापति, जिला अध्यक्ष हरदोई कृष्ण कुमार अग्निहोत्री, जिला संयोजक आशीष मिश्रा व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने दीं रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाए

लखनऊ, 11 अगस्त 2022 (यूटीएन)। रक्षाबंधन भाई-बहन का पवित्र त्यौहार है जो कि हर साल सावन मास की पूर्णिमा की तिथि को मनाया जाता है। इस दिन बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का प्रण लेता है। हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा, व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर प्रदेशवास‍ियों को शुभकामनाएं दी हैं। वहीं कोरोना संक्रम‍ितों की संख्‍या एक बार फ‍िर तेजी से बढ़ने के चलते प्रोटोकाल का पालन करने के ल‍िए भी कहा है।
हिन्दू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने पहले भी कोरोना महामारी में वीआईपी हेल्पलाइन नंबर 9453595959 जारी किया था। हेल्पलाइन नंबर ने लाइफ लाइन की तरीके से काम किया जिसपर काफी लोगों को मदद मिली थी। हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने कहा आज भी मदद के लिए हाथ बढ़ाते रहेंगे। साथ ही हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा ने कहा हमारे संगठन का हेल्पलाइन नंबर 9453595959 से हमेशा मदद मिलती रहेगी। जिला संयोजक आशीष मिश्रा ने कहा हमारा संगठन समस्त हिंदू भाइयों की सेवा में सदैव तत्पर रहेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]