Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ और हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी और मायावती ने दीं रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं

लखनऊ, 11 अगस्त 2022 (यूटीएन)। रक्षाबंधन भाई-बहन का पवित्र त्यौहार है जो कि हर साल सावन मास की पूर्णिमा की तिथि को मनाया जाता है। इस दिन बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का प्रण लेता है। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ, हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर प्रदेशवास‍ियों को शुभकामनाएं दी हैं। वहीं कोरोना संक्रम‍ितों की संख्‍या एक बार फ‍िर तेजी से बढ़ने के चलते प्रोटोकाल का पालन करने के ल‍िए भी कहा है।
मुख्‍यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा क‍ि, ‘मृदुल स्नेह, अटूट विश्वास और समर्पण से परिपूर्ण भाई-बहन के पावन पर्व रक्षाबंधन की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई। रक्षाबंधन आप सभी के जीवन में अपार खुशियां और नई उमंग लाए, यही मेरी कामना है। सभी को इस स्नेह पर्व की अनंत शुभकामनाएं। उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रदेशवास‍ियों को भाई बहनों के इस पव‍ित्र त्‍यौहार पर शुभकामनाएं दी हैं। केशव मौर्य ने कहा क‍ि, ‘भाई-बहन के असीम प्रेम, अटूट विश्‍वास एवं समर्पण के प्रतीक रक्षा बंधन पर्व की समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह पावन पर्व सभी के जीवन में प्रेम व मान-सम्‍मान और खुशियों की वृद्धि करें।
‘उपमुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी ट्वीट कर रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्‍होंने कहा क‍ि, ‘सभी प्रदेशवासियों को भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी और कहां समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन के त्योहार की हार्दिक बधाई शुभकामनाएं साथ ही जिला मीडिया प्रभारी ने कहां हर देशवासियों की मदद के लिए हमेशा हाथ बढ़ाते रहेंगे हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा ने समस्त देशवासियों को बधाई दी और कहां हर समय हमारा संगठन देशवासियों की सेवा में तात्पर्य है हिंदू रक्षा दल के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्निहोत्री अंकित द्विवेदी सुमित द्विवेदी तहसील अध्यक्ष ने भी शुभकामनाएं दी।
बसपा सुप्रीमों मायावती ने भी रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सभी देशवास‍ियों को शुभकामनाएं दीं। मायावती ने ट्वीट कर कहा क‍ि समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन के त्योहार की हार्दिक बधाई एवं अनेकों शुभकामनायें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]