Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर लालू यादव का पुराना ट्वीट शेयर करके कहा- आपके घर में सांप घुस गया है

नई दिल्ली, 10 अगस्त 2022 (यूटीएन)। केंद्रीय मंत्री और बिहार से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने की आलोचना की है और नीतीश कुमार पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है- सांप आपके घर में घुस गया है. लालू यादव का ये ट्वीट वर्ष 2017 का है, जब नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी का दामन थामा था और सरकार बनाई थी. वर्ष 2015 में नीतीश कुमार और लालू यादव की पार्टी ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. लेकिन 2017 में नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हो गए थे. अगस्त 2017 में लालू यादव ने एक ट्वीट किया था और लिखा था- नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में साँप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है.
अब गिरिराज सिंह ने इसी ट्वीट को शेयर किया है और लालू प्रसाद यादव को संबोधित करते हुए लिखा है कि सांप आपके घर घुस गया है. गिरिराज सिंह ने एक के बाद एक कई आरोप भी नीतीश कुमार पर लगाए हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार सरकार को मिलने वाला सारा राजस्व शराब माफ़िया को जाता है, जिसका इस्तेमाल जदयू अपनी पार्टी को ज़िंदा रखने के लिए करता है. उन्होंने आगे लिखा है- आज शराबबंदी क़ानून हटेगा, कल जदयू ख़त्म होगा. शराबबंदी के बाद जेडीयू के चंदे के संग्रह में अभूतपूर्व इजाफा हुआ है. अब गिरिराज सिंह ने इसी ट्वीट को शेयर किया है और लालू प्रसाद यादव को संबोधित करते हुए लिखा है कि सांप आपके घर घुस गया है. गिरिराज सिंह ने एक के बाद एक कई आरोप भी नीतीश कुमार पर लगाए हैं.
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार सरकार को मिलने वाला सारा राजस्व शराब माफ़िया को जाता है, जिसका इस्तेमाल जदयू अपनी पार्टी को ज़िंदा रखने के लिए करता है. उन्होंने आगे लिखा है- आज शराबबंदी क़ानून हटेगा, कल जदयू ख़त्म होगा. शराबबंदी के बाद जेडीयू के चंदे के संग्रह में अभूतपूर्व इजाफा हुआ है.
*नरेंद्र मोदी का 2017 का वो ट्वीट और आरजेडी का बीजेपी को जवाब*
बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होकर महागठबंधन से जुड़ने को लेकर बीजेपी काफ़ी नाराज़ है. बीजेपी ने इसे जनादेश के साथ धोखा कहा है और ये भी कहा है कि ये बिहार की जनता और पार्टी के साथ धोखा है. लेकिन राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्ष 2017 के एक ट्वीट के माध्यम से बीजेपी को जवाब दिया है. वर्ष 2017 में जब नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर एक बार फिर बीजेपी के साथ सरकार बनाई थी, तो नरेंद्र मोदी ने 26 जुलाई 2017 को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में नरेंद्र मोदी ने लिखा था- देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना,आज देश और समय की माँग है.अब आरजेडी ने इसी ट्वीट का सहारा लेकर इस बार नीतीश कुमार के बीजेपी से अलग होने को लेकर तंज़ कसा है. आरजेडी ने पाँच साल पुराने नरेंद्र मोदी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है- जी सर, बिहार ने यही किया है.
केंद्र और राज्य में भाजपाई मंत्रियों ने गंद फैला रखा था/है. महका दिया था. संघी गुंडे नंगे होकर लाठी और तलवार लहराने लगे थे. पार्टी ने आगे लिखा है- देश के उज्जवल भविष्य के लिए लोकतंत्र की जननी बिहार विशेष रूप से विशेष निर्णय लेता है. यही आज देश और समय की माँग है.
मंगलवार को नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल के साथ सरकार बनाने का फ़ैसला किया. वर्ष 2017 के बाद से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ थे. लेकिन अब वे अलग हो गए हैं. वैसे 2015 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ लड़ा था. लेकिन 2017 में वे बीजेपी के साथ आ गए थे.
रिपोर्टर – प्रदीप जैन.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]