Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ज्योति सक्सेना ने बड़े पर्दे पर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करने की इच्छा व्यक्त की और कही यह बड़ी बात

मुंबई, 03 अगस्त 2022 (यूटीएन)। अपने “बेर अवतार ” पोस्टर के बमुश्किल चर्चा में आने के कुछ ही दिनों बाद, विजय देवरकोंडा अपने हॉट लुक से तापमान बढ़ा रहे हैं। विजय देवरकोंडा अपने सौंदर्यपूर्ण रूप और अपने  आकर्षक व्यक्तित्व से लोगो के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना रहे है, और कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में अपनी शुरुआत करने के बाद से, वह राष्ट्रीय दिल की धड़कन बन गए हैं। टिनसेल टाउन की अभिनेत्रियां इस युवा लड़के के साथ स्क्रीन स्पेस और रोमांस साझा करने का इंतजार नहीं करसकी जोकि हमारी अभिनेत्री ज्योति सक्सेना की भी सबसे बड़ी इच्छा है।
ज्योति सक्सेना ने हमेशा अपने शानदार लुक से टिनसेल टाउन में हमेशा लाइमलाइट चुराई है। एक अभिनेत्री होने के अलावा, जो अपने काम के लिए प्रतिबद्ध है, वह एक गंभीर फैशनिस्टा भी है, जो अपने फैशन गेम के साथ अलग अलग प्रयोग करना पसंद करती है। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में हमेशा कई चीजों को लेकर मुखर रही हैं। मैं वास्तव में विजय को बहुत पसंद करती हूं। उसके पास एक पूर्ण जीवंतता है जो किसी अन्य सेलिब्रिटी के पास नहीं है। वह आकर्षण, दृढ़ संकल्प और पॉजिटिव वाइब्स से भरा है। काश मैं उसके साथ स्क्रीन साझा कर पाऊ कक्योकि मुझे यकीन है कि हम कॉमिक टाइमिंग के बारे में बात करेंगे एक्शन फिल्मों के लिए प्यार फैशन डांस मूव्स को लेके काफी बाते कर सकेंगे।
  मुझे यकीन है कि हमारी बातचीत बहुत आकर्षक होगी क्योंकि हम कई समान लक्षण साझा करते हैं” अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने कहा। ज्योति सक्सेना, जिन्होंने अपनी आकर्षक उपस्थिति और करिश्माई रवैये के लिए पहचान हासिल की, हमेशा अपनी फिल्म वरीयताओं या क्रश के बारे में मुखर रही हैं। अब, अभिनेत्री ने विजय के साथ पर्दे पर रोमांस करने की अपनी इच्छा कबूल की है। अभिनेत्री ने कहा, “विजय उन अभिनेताओं में से एक हैं। जिन्हें मैं शहर में अपने लुक्स के कारण बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की है, और मुझे लगता है कि टिनसेल शहर की कौन सी अभिनेत्री उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना पसंद नहीं करेगी। उनके पास वह आकर्षण और व्यक्तित्व है।
और मुझे लगता है कि उनकी आंखें बहुत कुछ बोलती हैं। मैं वास्तव में उनके साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करना पसंद करुँगी क्योंकि मुझे लगता है कि वह अपने दर्शकों के साथ जो तात्कालिक संबंध बनाते हैं, वह किसी अन्य अभिनेता द्वारा नहीं बनाया जा सकता है, और उन्हें पहली बार केकेके में  उस कातिलाना ड्रेसिंग के साथ, उन्होंने निश्चित रूप से सारी  लाइमलाइट चुरा ली।” हम केवल यही कामना कर सकते हैं कि ज्योति सक्सेना और विजय देवरकोंडा पर्दे पर एक रोमांटिक जोड़ी बनाएं और अभिनेत्री की  इच्छा जल्द ही पूरी हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी।
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]