Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागपत के डौला में हुआ जमीअत का विशाल सद्धभावना सम्मेलन

बागपत, 3 अगस्त 2022 (यूटीएन)। बागपत के डौला गांव में स्थित मदरसा ईसलामिया अरबिया कासिमुल उलूम में एक विशाल सद्धभावना सम्मेलन का आयोजन किया गया। जमीअत सद्धभावना मंच – जमीअत उलमा ए हिन्द जिला बागपत के तत्वाधान में आयोजित इस सद्धभावना सम्मेलन में राजनैतिक, सामाजिक, धार्मिक, शैक्षिक क्षेत्रों से जुड़ी जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। सम्मेलन में मुख्य रूप से आपसी सद्धभावना, सम्मान और मानवता के माहौल को पूरे देश में मजबूत करने, राष्ट्र व देश की सेवा के लिए हमेशा आगे रहने, धार्मिक व सामाजिक भेदभाव और नफरत को खत्म करने, किसी भी धर्म व धार्मिक गुरू के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करने।
किसी भी क्षेत्र में कोई भी समस्या आने पर आपस में बैठकर समस्या का समाधान निकालने, किसी भी धर्म के परेशान हाल और गरीब लोगों की मद्द के लिए आगे आने व सभी क्षेत्रों में सद्धभावना कमेटी का निर्माण व साझा मीटिंग का आयोजन करने पर विस्तार से चर्चा हुई। सम्मेलन की अध्यक्षता जमीअत उलमा ए हिंद के जिलाध्यक्ष मुफ्ती अब्बास और संचालन मौलाना जावेद सिद्दकी कासमी ने किया। सम्मेलन को जमीअत उलमा ए हिन्द के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना हकीमुद्दीन कासमी, मुगल बादशाह बहादुरशाह जफर की पड़पौत्र वधु समीना बेगम।
बागपत पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन सहित अनेकों वक्ताओं ने सम्बोधित किया। सम्मेलन में उपस्थित जमीअत उलमा ए हिन्द जनपद बागपत के कोषाध्यक्ष हाजी निजात खान ने बताया कि सद्धभावना सम्मेलन सफल रहा। सम्मेलन में हर धर्म व वर्ग के लोगों ने शिरकत की। कहा कि देश से धार्मिक व ऊॅंच-नीच पर आधारित नफरत और मदभेदों को मिटाकर ही हमारी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य सुरक्षित रह सकता है और देश उन्नति के शिखर पर पहुॅंच सकता है।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]