Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन ईशरनगर के दुकानदार,व्यापारियों की एक बैठक संपन्न हुई

 पिंजौर, 2 अगस्त 2022 (यूटीएन)। मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन ईशरनगर के दुकानदार, व्यापारियों की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में दुकानदारों सहित मार्केट में आने वाले ग्राहकों को पेश आने वाली परेशानियों के सामाधान के लिए चर्चा की गई। इस अवसर पर ‌बैठक में ‌वार्ड पार्षद गुरमुख सिंह को विशेष तौर पर दुकानदारों द्वारा आमत्रित किया गया और समस्याओं के समाधान के लिए उन्हें मार्केट एसोसिएशन ने ज्ञापन सौंपा।

बैठक के दौरान एसोसिएशन की कार्यकारिणी गठित की गई जिसमें शशांक शर्मा को एसोस‌िएशन का प्रधान चुना गया।शशांक शर्मा ने बताया कि मार्केट के दुुकानदार, व्यापारी एवं मार्केट में आने वाले ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। समस्याओं के समाधान के लिए सभी दुकानदारों ने एकजुट होकर बैठक की और समस्याओं के समाधान के लिए आवाज उठाई। इस दौरान दुकानदारों द्वारा उन्हें एसोसिएशन का प्रधान चुना गया।

इसके अलावा उपप्रधान दीपक भंडारी, सचिव सुखदेव सिंह, संयुक्त सचिव धर्मपाल, खजांची कर्मचंद, सलाहकारअनिल कुमार,चमन शर्मा, अजय वर्मा, कार्यकारी सदस्य सुमेर, रजनीश, कमल शिवपुरी, दुष्यंत, राजेंद्र, वीरेंद्र, विजय, रमणीक, अजेंद्र को बनया गया। एसोसिएशन में करीब 240 सदस्य हैं। शशांक शर्मा ने बताया कि उनकी मार्केट में बरसात के दिनों में जल भराव की स्थिति पैैदा हो जाती है क्योंकि पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है। इस समस्या से दुकानदार बीते कई वर्षों से जूझ रहे हैं। मार्केट में एक भी सार्वजनिक शौचालय नहीं है जिसके चलते दुकानदार, ग्राहक और विशेषकर महिलाओं को परेशानी उठानी पड़ती है।

मार्केट में सफाई व्यवस्था भी चरमराई हुई है क्योंकि नगर परिषद के सफाई कर्मी प्रतिदिन मार्केट में पहुंच कर सफाई नहीं करते। प्रधान ने बताया कि पेयजल की समस्या के हल के लिए मार्केट के दुकानदारों ने अपने स्तर पर दो वॉटर कूल कीव्यवस्था की। इस अवसर पर सुभाष धर्मपाल सहित भारी संख्या में दुकानदार मौजूद रहे। इस अवसर पर एसोसिएशन ने वार्ड पार्षद गुरमुख सिंह को अपनी मांगों को पूरा करने के लिए ज्ञापन सौंपा। पार्षद ने दुकानदारों को आश्वासन दिया ‌कि वे पूर्व विधायक लतिका शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारियों को उपरोक्त समस्याओं से अवगत करवा कर उनका हल करवाएंगे।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]