Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोशाला सेवा सदन द्वारा पिंजौर गोशाला कौशल्या नदी में तीज उत्सव एंव पौधरोपण का आयोजन किया गया

पिंजौर, 31 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। पिंजौर कामधेनु गोशाला सेवा सदन द्वारा पिंजौर गोशाला कौशल्या नदी में तीज उत्सव एंव पौधरोपण का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यातिथि कृष्ण लाम्बा चेयरमैन नगर परिषद कालका ने गोशाला में पौधारोपण करके समारोह का शुभारंभ किया, इस मौके पर उनके साथ पार्षद सौरभ गुप्ता,मनिंदर कौर, निर्मला शर्मा, गुलशन ठाकुर और नराता राम पिंजौर मण्डल अध्यक्ष व कमेटी के प्रदीप गोयल भी मौजूद रहे।

गोशाला कमेटी के प्रधान नवराज धीर ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और गौशाला में किए जा रहे कार्यो और गाए के दूध, गोमूत्र और गोबर से तैयार किए जा रहे सामान के बारे में भी बताया। इस अवसर बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया और बच्चों के लिए रंगोली व मेहंदी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

मुख्यअतिथि लाम्बा ने गोशाला में हो रहे कार्यो के लिए कमेटी पदाधिकारियों की सराहना की और कहा कि गो सेवा सबसे बड़ी सेवा है जिसमे हर व्यक्ति को अपना कोई न कोई योगदान जरूर देना चाहिए। इस मौके पर गौशाला में घर घर से गऊओं के लिए रोटी इकठ्ठा करने के लिए लाए गए दो बैटरी वाले ऑटो का भी मुख्यातिथि ने शुरू किया। इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया गया।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]