Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागपत के डाक्टर, नेता और व्यापारी कर रहे कावड़ियों की सेवा

बागपत, 31 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। बागपत जनपद से होकर अब तक लाखों कावड़ियां हरियाणा राज्य की सीमा में प्रवेश कर चुके है। इन कावड़ियों की सेवा में बागपत के समाज सेवी लोग हर सम्भव सहायता दिन-रात कर रहे हैं। शिव कॉवड़ सेवा समिति बागपत के विश्राम शिविर में बागपत के प्रसिद्ध डॉ ललित शर्मा व डॉ अंजना शर्मा तन, मन व धन से सहयोग कर रहे है। रविवार को डॉ ललित शर्मा व डॉ अंजना शर्मा और भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप भारद्वाज के माध्यम से हजारों कावड़ियों को दूध व अन्य खाद्य पदार्थो का वितरण किया गया।

बागपत के प्रमुख समाज सेवियों में शुमार व्यापारी वर्ग के संजय रूहेला, अमित अग्रवाल उर्फ काकू व कमल शर्मा मोबाईल वैन के माध्यम से सड़कों पर दिन-रात कावड़ियों को पानी, फ्रूटी, एप्पी, जलजीरा जैसे अनेकों कोल्ड़ ड्रिंक और दवाईयों का वितरण कर रहे हैं। शिव कॉवड़ सेवा समिति बागपत में अंशुधर भारद्वाज व विकास शर्मा की टीम दिन-रात कावड़ियों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवा रही है। समाजसेवी नरेश चौहान सिसाना ने बताया कि समाज के हर वर्ग से कावड़ियों के इस विश्राम शिविर में तन, मन व अन्य माध्यमों से भरपूर सहयोग किया जा रहा हैं।

बाबा कंवरनाथ ने बताया कि कावड़ यात्रा को देखने के लिए आस-पास के क्षेत्रों से काफी संख्या में बच्चे, महिला व पुरूष पहुॅंच रहे हैं। प्रसिद्ध भट्टा व्यापारी नीरज नैन ने बताया कि कावड़ियों की सेवा करने में कावड़ लाने जैसा आनंद प्राप्त होता है। पंड़ित सोमदत्त शास्त्री ने कहा कि भगवान शिव के भक्तों की सेवा करने से भगवान आप पर प्रसन्न होते है और भगवान का आप पर विशेष आर्शीवाद बना रहता है। समाजसेवी ब्रजवीर सिंह मलिक ने बताया हर बार की तरह भी इस बार भी कावड़ियों में कावड़ यात्रा के प्रति विशेष उत्साह देखा जा रहा है।

बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]