Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शानू सिंह राजपूत किसी भी रूप में किसी कारण का समर्थन करना

मुंबई, 31 जुलाई 2022 (यूटीएन)। हर सेलिब्रिटी सिर्फ अपनी उपस्थिति या कार्यक्रमों में भाग लेकर किसी न किसी कारण का समर्थन करता है। हालांकि, उनमें से बहुत कम हैं जो वहां जा रहे हैं और वास्तविक क्षेत्र का काम कर रहे हैं। सिनेमैटोग्राफर शानू सिंह राजपूत ट्रेंड और उन कारणों के बारे में बात करते हैं जिनके लिए वह महसूस करते हैं।
किसी भी रूप में एक कारण का समर्थन करना उतना ही महत्वपूर्ण है। इसे इस तरह देखो। एक बहुत ही रूढ़िवादी घर में, एक पिता आमतौर पर आसपास नहीं होता है क्योंकि वह परिवार के लिए पैसा कमाने में व्यस्त होता है।
जबकि माँ देखभाल करने वाली होती है। तो आप दोनों में से कम नहीं कह सकते। जमीनी स्तर पर चैरिटी का काम करने वाले लोग हैं। देखभाल करने वालों का समर्थन करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि पैसे का सही उद्देश्य के लिए उपयोग किया जाता है, “शानू बताते हैं, जो ‘अवरोध’, ‘कोड एम’, ’21 सरफरोश’, ‘मी हीरो बोल रहा हुन’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। यदि प्रत्येक सेलिब्रिटी किसी विशिष्ट कारण का समर्थन करता है और लगातार मैदान पर काम करता है, तो वे बहुत अधिक लोगों को इसमें शामिल होने के लिए प्रभावित कर सकते हैं।
और, साथ में, यह एक बड़ा प्रभाव डालेगा क्योंकि सिर्फ पैसे दान करना या किसी कार्यक्रम में भाग लेना या पीआर करना वास्तव में नहीं है कुछ अलग करो। “मुझे लगता है कि हर किसी की एक भूमिका होती है। यदि कोई योद्धा अचानक राष्ट्र की रक्षा करना बंद कर देता है और संत बन जाता है, तो हम खतरे में पड़ जाएंगे। है न? इसलिए सभी को वह करने दें जो वे सबसे अच्छे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से किसी काम का महिमामंडन या निंदा नहीं करता। हम सभी अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन के बारे में जा सकते हैं और फिर भी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में योगदान दे सकते हैं, ”उन्होंने आगे कहा।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]