Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कृष्णा कुमार की पारिवारिक फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ का दूसरा पोस्टर

मुंबई, 29 जुलाई 2022 (यूटीएन)। भोजपुरी सिनेमा के चर्चित निर्माता, वितरक और अभिनेता कृष्णा कुमार एक बेहतरीन पारिवारिक और सामाजिक फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस  फिल्म का नाम है ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’। इस  फिल्म  का दूसरा पोस्टर आज पवित्र श्रावण मास की दूसरी सोमवारी के पावन अवसर पर जारी हो गया। पहले की तरह इस पोस्टर को भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है, जो फिल्म को परिभाषित करने वाला मालूम पड़ता है।
आपको बता दें कि कई वर्षो के बाद इस तरह का संवेदनशील पहला व दूसरा पोस्टर देखने को मिला है।
यह अपने आप में बेहद अहम है। इस फिल्म का ट्रेलर भी अगले सप्ताह तक देखने को मिलेगा। ये कहना है फिल्म के अभिनेता और निर्माता कृष्णा कुमार का। उन्होंने कहा कि पोस्टर ने अभी तक सबों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आगे जब ट्रेलर जारी होगा, तब यह दर्शकों के बीच और कौतूहल पैदा करने वाला है। यह फिल्म सबों को झकझोर देने वाली है। मनोरंजन तो होगा, लेकिन मानवीय संवेदनाओं को छूने वाली फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ सबके दिलों में उतर जाने वाली है।
मयूरी पायल एंटरटेनमेंट और ओम प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत  फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ को सम्राट सिंह ने निर्देशित किया है, जो एक बेहतरीन फिल्मकार हैं। फिल्म के निर्माता कृष्णा कुमार व सह निर्माता विक्रम सिंह हैं। म्यूजिक अमन श्लोक और अशोक राव का है। गीत अरविंद तिवारी, नागेंद्र उजाला और अशोक राव का है। नृत्य विवेक थापा वा संदीप पांडे और पटकथा कृष्णा कुमार का हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]