Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तालाब की भूमि पर अतिक्रमण करने वालो पर राजस्व विभाग ने कसा शिकंजा

हरदोई/कछौना, 26 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। वर्ष 2022 में योगी आदित्यनाथ ने गद्दी में बैठते हुए आदेस किया था कि तत्काल प्रभाव से तालाबो को अतिक्रमण मुक्त कराया जाए इसी क्रम में जिला हरदोई में कस्बा कछौना का तालाब के अतिक्रमण का जो प्रकरण ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ था उन अतिक्रमणकारियो पर संडीला का राजस्व विभाग सख्त हो गया है और कछौना के मोहल्ला इमलीपुर की तालाब की गाटा संख्या 1810 की नाप हो गई है जिस कारण अतिक्रमण करने वालो की मुश्किलें बढ़ गई है।
आप को बताते चले कि  शिकायतकर्ता ने जिलाधिकारी हरदोई को शिकायती पत्र भेजा था जिसमे तालाब की भूमि की पैमाइस कराने की मांग के साथ साथ आरोप लगाया था कि कृष्ण कुमार गुप्ता पुत्र बनवारी व मुकेश कुमार सिंह पुत्र हरिशरण सिंह ने तालाब की भूमि गाटा सँख्या 1810 पर अतिक्रमण कर अपने मकान बनवा लिए है और शेष बची तालाब की भूमि को कृष्ण कुमार गुप्ता ने बेच दिया है। दरअसल कृष्णकुमार गुप्ता के द्वारा क्रय की गई जमीन गाटा सँख्या 1811 तालाब की जमीन के समीप खाली पड़ी हुई थी।
कृष्णकुमार गुप्ता ने अपनी जमीन गाटा सँख्या 1811 पर प्लाटिंग करने के साथ साथ तालाब की जमीन पर भी प्लाटिंग कर दी और आज मोहल्ला इमलीपुर वार्ड नम्बर 6 में तालाब की जमीन पर आलीशान मकान बने हुए है।एक सोची समझी रणनीति के तहत कृष्णकुमार गुप्ता ने बैनामा तो अपनी क्रय की गई जमीन गाटा सँख्या 1811 का किया लेकिन कब्जा तालाब की जमीन पर करवा दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह दिन दूर नही जब कछौना में जल्द ही बुलडोजर चलेगा।
हरदोई-रिपोटर, (शिवम सिंह)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]