Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कॉलेज प्रबंधक नहीं हुए गिरफ्तार तो खटखटाएंगे मुख्यमंत्री का दरवाजा

बडौत, 24 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। आदर्श शिक्षा मंदिर इटर कालेज किशनपुर बराल में संदिग्ध परिस्थितियों में पेट में गोली लगने के मामले में कॉलेज प्रबंधक पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। परिजनों का आरोप है कि ,प्रबंधक ने जानबूझकर युवती की हत्या करने का प्रयास किया।यदि प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है ,तो मुख्यमंत्री का दरवाजा भी खटखटाएंगे। किशनपुर बराल गांव स्थित आदर्श शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज प्रबंधक नरेंद्र सिंह की रिवाल्वर से महिला लिपिक सृष्टि चौहान के पेट में गोली लग गई थी।
परिजनों को बिना सूचना दिए प्रबंधक घायल सृष्टि को बड़ौत के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उसका दो दिनों तक इलाज चला। घटना के संबंध में सृष्टि के पिता नरेश पाल ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ रमाला थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। नरेश पाल का कहना है कि, कॉलेज प्रबंधक नरेंद्र सिंह ने जानबूझकर उसकी बेटी को गोली मारी। उस समय उसकी छोटी बेटी भी कॉलेज में ही मौजूद थी। शुरुआत में प्रबंधक ने मामले को दबाने के लिए परिवार के सदस्यों पर भी दबाव बनाया। इतना ही नहीं बेटी को गोली लगने की घटना पूरी तरह छिपाई गई।
शाम के समय रमाला थाने के माध्यम से उन्हें पता चला। नरेश पाल का कहना है कि यदि कॉलेज प्रबंधक नरेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है, तो मुख्यमंत्री का दरवाजा भी खटखटाएंगे। उन्होंने बताया कि 8 महीने पहले भी एक महिला कर्मचारी को नरेंद्र सिंह ने ही कॉलेज में गोली मारी थी। वहीं सृष्टि के माध्यम से बताया गया है कि, घटना के समय उसके पेट से खून बह रहा था तथा प्रबंधक के हाथ में रिवाल्वर थी। फिलहाल रमाला थाने में धारा 307 में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के दो दिन बाद भी पीड़ित परिजन पुलिस कार्रवाई में ढिलाई से आक्रोशित नजर आए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]