Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रटौल में सड़क पर जलभराव, कावड़ियों को निकलने में हो रही है परेशानी

चांदीनगर, 24 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। लोनी ढिकोली मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क पर जलभराव से लोगों को निकलने में तो परेशानी हो ही रही है, किंतु कावड़ियों के लिए की गई विशेष तैयारियों के बीच ,यह मार्ग अछूता रह गया, जिसपर ग्रामीणों ने प्रशासन से तत्काल व्यवस्था की गुहार लगाई है, जिससे कांवडिया सुगमता से मंजिल तय कर सकें |
रटौल कस्बे के लोनी- ढिकोली मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क पर जलभराव और गंदगी के ढेर लगे हैं ,जिसके चलते लोनी की तरफ जाने वाले कांवड़ियो का मार्ग से निकलना दूभर हो रहा है। लोगों में यह सब देखकर आक्रोश भी पनप रहा है।
बताया गया कि,ग्रामीणों ने पहले भी अधिकारियों से दर्जनों बार इसकी शिकायत की , लेकिन कोई समाधान नहीं होने से लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है। कस्बे के लोगो  का कहना है कि, नालियों के गंदे पानी की निकासी न होने के करण लोनी – ढिकोली जाने वाले मुख्य मार्ग पर कई सालों से नाली का गंदा पानी सड़कों पर भरा रहता है। जलभराव के कारण मार्ग पर कीचड़ और गंदगी हो गई है और सडक गड्ढेदार हो गई है।
जिससे आम लोगों को भी मार्ग से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में कांवडियों के लिए की गई तैयारियों के बीच इस मार्ग को क्यों ठीक नहींं कराया गया, लोग इस सवाल का जवाब भी अधिकारियों से पूछना चाहते हैं | बताया कि,सावन के पवित्र माह में इस मार्ग से हजारों कावड़िए निकलते हैं, जिनको मार्ग से निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने डीएम से जल्द ही समस्या के समाधान की मांग की है। ग्रामीणों में विजयपाल, सुरते ,जावेद, राजेश, सतीश, कपिल, शमशाद,सोनू, शहजाद, इरशाद आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]