Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जिला इकाई कृषक मित्र महासंघ के सदस्यों ने मानदेय भुगतान को लेकर राजमहल विधायक को सौंपा ज्ञापन

साहिबगंज, 24 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। शहर के स्वामी विवेकानंद चौक के पास स्थित विधायक कार्यालय में राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा से जिला इकाई कृषक मित्रसंघ के सदस्यों ने मिलकर कृषक मित्रों के मानदेय से संबंधित मांग पत्र सौंपा। इस दौरान कृषक मित्रों ने राजमहल विधायक से यह मांग किया गया कि 29 जुलाई से शुरू हो रहे मानसून सत्र में हमारी मांगों को विधानसभा में उठाएं। वही राजमहल विधायक अनंत ओझा के द्वारा सभी कृषक मित्रों।
को यह आश्वासन दिया गया की शुरू होने वाले मानसून सत्र में आप लोगों की मांगों को विधानसभा में रखूंगा। वही कृषक मित्रों ने राजमहल विधायक को बताया कि 12 वर्षों से विभाग आत्मा के तहत राज्य सरकार के तहत कृषि संबंधित सभी कार्य संपन्न कराया जाता है जैसे कि किसान क्रेडिट कार्ड, मिट्टी नमूना संग्रह, मृदा स्वास्थ्य कार्ड, उर्वरक एवं कीटनाशक दवा वितरण, किसान पंजीकरण, धान अधिप्राप्ति, फसल बीमा, सूक्ष्म सिंचाई योजना, कुसुम योजना।
फसल अनुसंधान, रबी एवं खरीफ कृषक गोष्ठी, कृषक पाठशाला, पीएम किसान सम्मान निधि, विधि से धान एवं अन्य फसल को लगवाना, कृषि पंप योजना एवं कृषक तथा वैज्ञानिकों का अंतमिलन में सहयोग करना, कृषि के तकनीकी ज्ञान का प्रचार प्रसार करना, ओलावृष्टि, सूखा आपदा में किसानों का फसल क्षति का आकलन करना एवं क्षति राशि दिलवाने में सहयोग करना जैसे कार्यों में कृषक मित्रों की भूमिका रहती है मगर हमें समय से मानदेय नहीं मिल रहा है। इसी को लेकर कृषक मित्रों ने राजमहल विधायक को ज्ञापन सौंपकर विधानसभा सत्र में आवाज उठाने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]