Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनीपत बागपत बार्डर पर हो रही कावड़ियों की जमकर सेवा

सोनीपत, 24 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। जनपद सोनीपत की बागपत से लगने वाली सीमा पर कावड़ियों का आना शुरू हो गया है। कावड़ियों की सेवा के लिए समाजसेवी और शिव भक्त दिन-रात जुटे हुए है। शिव सेवा समिति सोनीपत ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कावड़ियों के लिए विश्राम शिविर और भंड़ारे की व्यवस्था की है। शिविर समिति के राजेश तोमर ने बताया कि उनका यह सातवॉ भंडारा है। कहा कि पिछले वर्षो की तुलना में इस वर्ष कावड़ियों में कावड़ यात्रा के प्रति विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है।
उन्होंने बताया कि शिव सेवा समिति सोनीपत के विक्की जैन, राजेश आंतिल, सुनील आंतिल, चॉंद सिक्चर, सत्यनारायण गोयल, रमेश कादयान, सुनील, जस्सू सैनी, जय भगवान सैनी, कृष्ण सैनी, रवि सैनी सहित समस्त कार्यकर्त्ता कावड़ियों की सेवा में चौबीसों घंटे लगे हुए है। यमुना पुल पर स्थित प्राचीन शिव मंदिर में मंदिर के पुजारी सदानन्द जी उर्फ शीतलदास महाराज की देख-रेख में कावड़ियों की जमकर सेवा की जा रही है।
मन्दिर परिसर में विभिन्न प्रकार की दुकाने लगी हुई है, जहॉं से कावड़िये अपनी जरूरत के अनुसार वस्तुएं खरीद रहे हैं। मंदिर में कावड़ियों के विश्राम करने, खाने-पीने, नहाने-धोने, चिकित्सा से लेकर समस्त प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है। सदानन्द जी महाराज ने बताया की रवि वर्मा, अंकित बड़ौत, अनिल बड़ौत सहित अनेकों कार्यकर्त्ता मन्दिर में आये हुए कावड़ियों की दिन रात सेवा कर रहे हैं।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]