Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत

गढ़वा,23 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कांडी-मझिआंव मुख्य सड़क पर ओलमा गांव निवासी गोविंद पाल के घर के ठीक पास में ही सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। घटना सोमवार की शाम तकरीबन 3:30 बजे की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पैशन प्रो बाइक संख्या- JH1803 पर सवार होकर गढ़वा से कांडी आ रहा था। मृतक की पहचान जिले के हूर मध्या गांव निवासी देवेन्द्र राम के 27 वर्षीय पुत्र हरिशंकर राम के रूप में की गई। घटना की सूचना पाकर एसआई सुमन कुमार शर्मा, मुकेश कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक गढ़वा से अपनी बाइक पर सवार होकर तेज गति से कांडी की ओर जा रहा था।
इसी क्रम में उसने सड़क पर खड़े पोल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। पोल के पास दवाएं बिखरी पड़ी थीं। मृतक दवा लेकर कांडी में मेडिकल दुकान में देने जा रहा था। लोगों ने बताया कि मृतक एमआर था। मौत की घटना की सूचना पाकर मृतक का साला राजू कुमार रोते-रोते बार बार बेहोश हो रहा था। मृतक की शादी कांडी निवासी सेवक पासवान की पुत्री के साथ बीते मई महीने में हुई थी।
घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जहां बिजली विभाग पर लोगों ने आरोप लगाया। कहा कि कांडी गढ़वा निर्माणाधीन सड़क में दर्जनों बिजली पोल खड़े है। मुख्य सड़क पर पोल होने के कारण बार-बार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो रही है। मृतक के परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टेम्पू से सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया व उसकी बाइक को जब्त कर थाना ले आई।
झारखंड- स्टेट ब्यूरो,(विवेक चौबे) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]