Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनस्टोन ऐज अब ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल में उपलब्ध

नई दिल्ली, 22 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। भारत के अग्रणी उच्च शिक्षा सेवाओं प्रदाताओं में से एक सनस्टोन जिसकी 30 शहरों में 40 से अधिक संस्थानों के साथ सशक्त मौजूदगी है, अब नई दिल्ली के एंटरेप्रेन्योरशिप एण्ड मैनेजमेन्ट प्रोसेस इंटरनेशनल (ईएमपीआई) बिज़नेस स्कूल को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने जा रही है। ऑल इंडिया काउन्सिल फॉर टेकनिकल एजुकेशन द्वारा मान्यता प्राप्त ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल विभिन्न विषयों में प्रोग्रामों की व्यापक रेंज और विभिन्न स्तरों पर यूजी एवं पीजी प्रोग्राम पेश करता है। 
  
इस विस्तार के साथ सनस्टोन द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले फायदे, अब ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल के पीजीडीएम कोर्सेज़ के साथ मिलेंगे। सनस्टोन के इन फायदों के चलते छात्र कॉलेज में ही इंडस्ट्री की ज़रूरत के मुताबिक शिक्षा एवं कौशल प्रोग्राम पूरे कर नौकरियों के लिए तैयार हो सकेंगे। वे सनस्टोन के 1000 से अधिक रिक्रुटर्स के नेटवर्क के साथ जुड़ेंगे और 2000 से अधिक नौकरियों के अवसरों का लाभ उठा सकेंगे। इस तरह छात्रों को शीर्ष पायदान की कंपनियों में प्लेसमेन्ट के अच्छे अवसर मिलेंगे।
विभिन्न राज्यों से छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए नई दिल्ली आते हैं। सरकार के सतत प्रयासों एवं फोकस के चलते शिक्षा प्रणाली में सुधार हो रहा है, जो छात्रों की ज़रूरतों को पूरा करने और उन्हें गुणवत्ता शिक्षा उपलब्ध कराने में सक्षम है। हाल ही में, सरकार अपने युवाओं को उच्च शिक्षा के अवसर उपलब्ध कराने के लिए कई आधुनिक योजनाएं भी लेकर आई है।   
इस अवसर पर श्री पीयूष नांगरू, सह-संस्थापक एवं सीओओ, सनस्टोन ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि अब हम नई दिल्ली के ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल को सनस्टोन के फायदों से लाभान्वित करने जा रहे हैं। महत्वाकांक्षी युवाओं के साथ भारत के नगरों में अपार संभावनाएं मौजूद हैं। सनस्टोन में हम उच्च-शिक्षा पाने की इच्छा रखने वाले छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के अवसर उपलब्ध कराना चाहते हैं, ताकि युवा अपनी पूर्ण क्षमता का उपयोग कर इसका लाभ उठा सकें।’ 
सनस्टोन ऐज के साथ कैम्पस में नामांकन करने से छात्रों को अतिरिक्त फायदे मिलते हैं। छात्र उद्योग जगत के अनुसार प्रांसगिक कोर्सेज़ करके आधुनिक सर्टिफिकेट पा सकते हैं, इंडस्ट्री के अनुकूूल इंटर्नशिप्स एवं प्रोजेक्ट्स में हिस्सा ले सकते हैं और तकनीकी कौशल पाकर अपने प्रोफेशनल पोर्टफोलियो को मजबूत बना सकते हैं। 
व्यापक एवं समग्र शिक्षा के लिए सनस्टोन जीवन कौशल, सॉफ्ट स्किल्स में प्रशिक्षण भी प्रदान करती है, इसके अलावा छात्रों की रूचि के अनुसार क्लब, स्पोर्ट्स मीट, कल्चरल फेस्ट, स्टुडेन्ट एक्सचेंज प्रोग्राम आदि का आयोजन भी करती रहती है और छात्र सनस्टोन की डिजिटल कम्युनिटी के साथ जुड़ सकते हैं।  
इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए प्रोफेसर सुमन सरकार, डायरेक्टर जनरल, ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल ने कहा, ‘‘ईएमपीआई बिज़नेस स्कूल में हम छात्रों को उच्च गुणवत्ता की लागत प्रभावी शिक्षा प्रदान कर समाज के दीर्घकालिक विकास की दिशा में प्रयासरत हैं। हम चाहते हैं कि हमारे छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के ऐसे अवसर मिलें, जो उन्हें सफलता के पथ पर बढ़ने में मदद कर सकें। हमें विश्वास है कि सनस्टोन की यह पेशकश हमारे छात्रों के समग्र विकास के लिए कारगर साबित होगी।’ 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]