Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को संगीत उतना ही पसंद आएगा जितना हुमा कुरैशी, सोहम शाह और निर्माता सुभाष कपूर

मुंबई- 22 जुलाई 2022 (UTN)। महारानी सीज़न 1 की अपार सफलता के बाद, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, बहुप्रतीक्षित महारानी सीज़न 2 आखिरकार यहाँ है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोहम शाह अभिनीत, महारानी सीजन 2 एक पॉलिटिकल ड्रामा है। रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित, उमाशंकर सिंह और नंदन सिंह द्वारा लिखित और सुभाष कपूर द्वारा निर्मित, वेब सीरीज जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म SonyLIV पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सभी गाने रोहित शर्मा द्वारा रचित और निर्मित किए गए हैं। शो का टीज़र 16 जुलाई को जारी किया गया था और इसने दर्शकों में काफी उत्साह निर्माण किया है।
इस सीरीज में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए संगीतकार रोहित शर्मा कहते हैं, “यह एक उत्साहजनक अनुभव रहा है। सीज़न दो में कुछ चुनौतियाँ आईं लेकिन मुझे इस शो के लिए गाने तैयार करने में बहुत मज़ा आया। इस सीरीज में कुल 7 गाने हैं, और मुझे उम्मीद है कि उन्हें दर्शकों द्वारा उतना ही पसंद किया जाएगा जितना कि हुमा कुरैशी, सोहम शाह और निर्माता सुभाष कपूर ने किया था। श्रृंखला के माध्यम से मेरा समर्थन करने और मार्गदर्शन करने के लिए सुभाष कपूर सर और उनके द्वारा लिखी गई सुंदर पंक्तियों के लिए डॉ सागर (गीतकार) के लिए भी बहुत आभारी हैं। पूरी उम्मीद है कि दर्शक मेरे पिछले काम की तरह संगीत से जुड़ेंगे और उसका आनंद लेंगे।”
रोहित शर्मा को हमेशा अपने संगीत के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है। चाहे वह “द कश्मीर फाइल्स” हो या “शिप ऑफ थीसस”, उनकी रचनाएँ लंबे समय से दर्शकों के साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाने के लिए जानी जाती हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा उनकी विभिन्न परियोजनाओं में आती है, जैसे कि “अनारकली ऑफ आरा” में, जहां उन्होंने लोक शैली में उल्लेखनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसने उन्हें जागरण फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का पुरस्कार दिया। इन फिल्मों के अलावा, संगीत निर्देशक के नाम पर अन्य सफल खिताब भी हैं जैसे “द ताशकंद फाइल्स”, “बुद्ध इन ए ट्रैफिक जाम” और हाल ही में पुरस्कार विजेता वेब सीरीज, “टीवीएफ – एस्पिरेंट्स”।
वर्तमान में, वह तीन फिल्मों पर काम करने में व्यस्त हैं, जिनमें से एक में सैराट फेम रिंकू राजगुरु हैं, और इसे चेन्नई के एक युवा और गतिशील निर्देशक राम महिंद्रा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।  इतनी प्रतिभाशाली टीम और कलाकारों के साथ, महारानी सीजन 2 निश्चित रूप से आशाजनक लग रहा है – sony liv  पर जल्द ही इसके लिए देखें!
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]