Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

1 करोड़ की स्मैक के साथ 1 को दबोचा एसटीएफ व कछौना पुलिस की टीम ने की गिरफ्तारी

हरदोई,21 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। बरेली से तस्करी कर डिज़ायर कार से लखनऊ ले जाई जा रही एक करोड़ की स्मैक के साथ पीलीभीत का रहने वाला एक शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा। एसटीएफ लखनऊ और कछौना पुलिस की टीम ने लखनऊ रोड पर कटियामऊ मोड़ से गिरफ्तारी की है। बताया गया है कि बुधवार को लखनऊ रोड पर कटियामऊ मोड़ के पास बैरियर लगा कर चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच सफेद डिज़ायर कार आती हुई दिखाई दी। बैरियर के पहुंचते ही कार रुकी,उसे चला रहे शख्स ने भागने की कोशिश की,इसी बीच एसटीएफ लखनऊ व कछौना पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। पुलिस की पकड़ में आने वाले शख्स ने अपना नाम कुंवर सेन पुत्र नन्हें लाल निवासी गांगूपुर थाना बीसलपुर पीलीभीत बताया।
सीओ बघौली विकास जायसवाल ने डिज़ायर कार नंबर यूपी-25/एजे/5170 की तलाशी ली,कार के अंदर सीट के नीचे से एक पालीथिन में एक किलो स्मैक,जोकि लगभग एक करोड़ रुपए की कीमत की थी,बरामद की। पुलिस ने कार को भी अपने कब्ज़े में ले लिया है।कुंवर सेन ने पहले तो पुलिस को गुमराह करना चाहा, लेकिन सख्ती से की गई पूछताछ में उसने सब कुछ उगल दिया। उसने बताया कि बरामद हुई स्मैक को वह बरेली के आसिफ से खरीद कर उसे लखनऊ में सुनील को बेचने ले जा रहा था। पुलिस की गिरफ्त में आए कुंवर सेन ने तमाम ऐसे राज़ उगले, जिन्हें सुनने वाला हैरान रह गया। माना जा रहा है कि इस तरह की तस्करी से जुड़े अभी कुछ और क्लू पुलिस के हाथ लग सकते है,जो इस धंधे से जुड़े आकाओं तक पहुंचने के लिए मददगार साबित हो सकते है।
कहां-कहां से होती है तस्करी
हरदोई। एक करोड़ रुपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए कुंवर सेन के बयान साबित कर रहें हैं  बरेली,बदायूं और पीलीभीत से खरीद कर लाई जाने वाली स्मैक की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलावा दिल्ली, पंजाब व असम तक तस्करी की जाती है। उसने आगे बताया कि वह इसी कार (डिज़ायर) से स्मैक की तस्करी करता है। इस बात का अंदाजा लग रहा है कि उसके साथ शातिर लोग जुड़े हुए हैं।
स्टेट ब्यूरो तेजस्वी प्रताप सिंह |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]