Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जयहिन्द प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने गयी महिला की अस्मत लूटने का किया गया प्रयास

हरदोई, 18 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। संडीला फेस2 प्लाई वुड फैक्ट्री की एक वर्कर महिला ने जनरल मैनेजर निरंजन पर शारीरिक छेड़खानी,अभद्रता व जातिसूचक शब्द, गाली गलौज के साथ जान से मारने का लगाया आरोप,महिला ने हिन्दू जागरण मंच व किसान यूनियन कार्यालय व थाना कछौना पर तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार।
आपको बताते चले कि मामला कछौना थाना क्षेत्र के अंतगर्त फेस 2 इंडस्ट्रियल एरिया में बनी जय हिंद प्लाईवुड फैक्टरी का है। फैक्टरी वर्कर कीर्ति देवी पत्नी मिथलेश निवासिनी ग्राम गंगई पोस्ट जयराजपुर थाना टड़ियावां ने थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि वह 2 जुलाई दिन शनिवार को सुबह अपने पति मिथलेश के साथ जयहिंद प्लाईवुड फैक्टरी में काम की तलाश में गयी थी।
जहां के जनरल मैनेजर निरंजन ने उसे 350 रुपये प्रतिदिन की तनख्वाह के आधार पर काम पर रख लिया था। पीड़िता दोपहर तक काम करती रही दोपहर बाद लंच के समय जब वह अपने पति के साथ खाना खाने गयी तो उसका पति पानी लेने चला गया मौका देखकर फैक्टरी का जनरल मैनेजर पीड़िता के पास आया। पीड़िता के अनुसार मैनेजर ने उसे रुपयों का लालच देकर रात को अपने पास रोकने की बात कही जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो वासना में लिप्त निरंजन महिला के साथ अभद्रता करने लगा उस पर शारीरिक संबंध बनाने का भरसक प्रयास करने लगा।
जिससे डर कर पीड़िता चिल्लाई तो मौके पर उसका पति मिथलेश आ गया जिसे मैनेजर ने अपने साथी अनूप शुक्ला के साथ मिलकर दोनों को बुरी तरह मारा पीटा। और जान से मारने की धमकी देकर फैक्टरी से निकाल दिया भय के साये में जी रहे पीड़ितों ने अपनी शिकायत हिन्दू जागरण मंच व किसान यूनियन कार्यालय पर की जिसके आधार पर हिन्दू जागरण मंच के जिला महामंत्री कमलेश कुमार गुप्ता, सूरज मौर्य, किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह पीड़ितों को लेकर थाना कछौना पहुंचे जहां पीड़िता कीर्ति ने कछौना थाने पर लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
जिला संवाददाता, (प्रशांत सिंह’शिवम’) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]