Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जैप 9 जवान राकेश ओझा हत्याकांड मामले का मुख्य 2 आरोपी हुआ बकिया दियारा से गिरफ्तार

साहिबगंज, 15 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। नगर थाना क्षेत्र के सकरोगढ़ स्थित रंगोली रेस्टोरेंट के पास बीते दिनों 23 जून के रात्रि 10 बजे के आसपास एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद पुरानी साहिबगंज स्थित अपने घर लौटने के क्रम में 4 अपराधियों ने जैप 9 के हवलदार राकेश ओझा की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस हत्याकांड मामले को लेकर नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी सोनू यादव व लोहंडा निवासी अमित कुमार उर्फ अमित सिंह को बिहार के कटिहार ज़िला के बरारी थाना अंतर्गत बकिया दियारा से गिरफ्तार कर लिया है।
वही पुलिस ने मुख्य आरोपी के निशानदेही पर सोनू यादव के बथान से घटना में प्रयुक्त 2 पुराना देसी कट्टा, 7 कारतूस, 1 मोबाइल व गांजा पीने वाला 1 चिलम भी बरामद किया है। वहीं घटना में शामिल 1 नाबालिग किशोर को भी निरुद्ध किया है। ज्ञात हो कि 23 जून की रात्रि अपराधियों ने राकेश ओझा की गोली मार कर हत्या कर दी थी जिसके बाद मृतक जैप 9 के जवान राकेश ओझा के भाई ज्ञान प्रकाश ओझा के बयान पर इस हत्याकांड में शामिल रामजी यादव, सोनू यादव, लालबाबू यादव, अमित यादव, गदर यादव के विरुद्ध नगर थाना में कांड संख्या 73/22 दर्ज किया गया था।
उधर हत्याकांड के सफल उद्भेदन के लिए एसडीपीओ राजेंद्र दुबे के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। जहाँ गठित टीम के सदस्यों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी शुरू की। उधर पुलिस दबिश के चलते हत्यारोपी लालबाबू यादव ने नगर थाना में 6 जुलाई को आत्मसमर्पण कर दिया था। वहीं गदर यादव को नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर, मीनगंज से गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है। जबकि रामजी यादव को पहले ही न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उक्त बात की जानकारी पुलिस लाईन मैदान स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेसवार्ता करते हुए दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]