Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खलनायक नायकों के युग में, संजय गगनानी बने खलनायक का आदर्श उदाहरण

मुंबई, 15 जुलाई 2022 (यूटीएन)। बदलते समय के साथ, मनोरंजन उद्योग पर राज करने वाले खलनायक भी बदल रहे हैं। कभी क्रूर, नफरत करने वाले खलनायकों ने अब अपने निस्वार्थ कृत्यों और लुटेरे जैसे व्यवहार के लिए प्यार मिलना शुरू कर दिया है। एक ऐसा खलनायक जिसे सभी स्क्रीन पर प्यार करने लगे हैं, वह है कुंडली भाग्य से पृथ्वी मल्होत्रा ​​उर्फ ​​​​संजय गगनानी। अन्य खलनायकों के विपरीत, संजय का चरित्र न केवल शरारतों के लिए बदनाम है, बल्कि अपने आकर्षण के लिए भी प्यार करता है।
*संजय गगनानी बने लोकप्रिया खलनायक* 
पृथ्वी एक ऐसा किरदार था जिसने प्रीता का अपहरण कर लिया, उससे जबरदस्ती शादी करने की कोशिश की और ऐसी कई चीजें थीं लेकिन पृथ्वी एक आंख कैंडी थी जब उसने अपने हास्य से दर्शकों की अजीब हड्डी को गुदगुदाया। संजय गगनानी द्वारा निभाया गया यह किरदार, जो खलनायक नामित होने वाले पहले अभिनेता थे, इस बात का प्रमाण है कि अभिनेता के पास त्रुटिहीन अभिनय कौशल है क्योंकि खलनायक के रूप में चित्रित किया जाना आसान काम नहीं है और फिर भी दर्शकों का दिल जीतने का प्रबंधन करता है।
*संजय गगनानीने अपने काम से जीता दर्शकों का मन*
अपने चरित्र के बारे में पूछे जाने पर, संजय कहते हैं, “मेरे चरित्र का दर्शकों के साथ प्रेम-घृणा का रिश्ता है। जब पृथ्वी किसी को नुकसान पहुँचाता था तो लोग मुझे नापसंद करते थे लेकिन जिस समय पृथ्वी ने उनका मनोरंजन किया और उन्हें हँसाया, वे भी उससे प्यार करते थे। दर्शकों ने मुझे ‘विलेनेरो’ नाम से एक उपनाम दिया क्योंकि वे मुझे एक खलनायक सह नायक के रूप में देखते हैं क्योंकि कई बार मैं खलनायक की चीजें करता हूं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जहां पृथ्वी वह काम करता है जो एक नायक नायिका के लिए करता है। मुझे आश्चर्य है कि मैंने सोचा था कि खलनायक होने के नाते मुझे नफरत मिलेगी लेकिन लोग मुझसे प्यार करते हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]