Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मेल्विन लुइस बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अच्छे डांसर और कोरियोग्राफर हैं

मुंबई, 15 जुलाई 2022 (यूटीएन)। मेल्विन लुइस बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अच्छे डांसर और कोरियोग्राफर हैं।इंस्टाग्राम पर लगभग 2 मिलियन और Youtube पर 4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, कई अभिनेताओं और कलाकारों के साथ काम करने के बाद वह डांस की दुनिया में अपना नाम कमा चुके है।
*मेल्विन लुइस को था पहले बास्केटबॉल पसंद था।*
वह शुरू में बास्केटबॉल खिलाड़ी बनना चाहता था। उन्होंने अतीत में मुंबई टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए विभिन्न पदक जीते हैं। वह अभी भी बास्केटबॉल खेलता है और एक स्ट्रीटबॉल लीग मेन्स एंड विमेंस टीम का मालिक है।
*ऐसी हुई कैरियर को शुरुआत।*
एक  बैक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू करने से पहले वह एक निवेश बैंक में काम कर रहे थे। वह कभी भी नृत्य को करियर बनाना नही  चाहते थे। मेल्विन लुइस ने डांस रियलिटी टीवी शो डांस इंडिया डांस (डीआईडी) सीजन 2 में भाग लिया, उन्होंने शीर्ष 36 में जगह बनाई लेकिन दुर्भाग्य से कॉपीराइट मुद्दों के कारण अगले दौर में उनके प्रदर्शन गीत को अस्वीकार कर दिया गया।
वह अंतिम 18 के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके। उनका कभी कोई नृत्य शिक्षक नहीं रहा और उन्होंने नृत्य में या  प्रशिक्षण नहीं लिया। वह खुद एक ऐक उत्तम डांसर बने। वह टेडएक्स स्पीकर रह चुके हैं। उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में बात करने के लिए देश भर के विभिन्न कॉलेजों का दौरा किया है और छात्रों के साथ अपने समय, प्रतिभा और कौशल का उपयोग करने के लिए मूल्यवान टाईम को भी साझा किया है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]