Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस सप्ताह एण्डटीवी के शोज ‘बाल शिव‘, किरदारों का महासंकट

मुंबई, 14 जुलाई 2022 (यूटीएन)। इस सप्ताह एण्डटीवी के शोज ‘बाल शिव‘, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के किरदार मौके का फायदा उठाते और चालबाजियां करते नजर आयेंगे। एण्डटीवी के ‘बाल शिव‘ की कहानी के बारे में बताते हुए देवी पार्वती ने कहा, ‘‘बाल शिव (आन तिवारी) लापता हो जाते हैं और महासती अनुसुइया (मौली गांगुली) देवताओं पर इस घटना का आरोप लगाती हैं। बाल शिव शमशान पहुंच जाते हैं और क्रोध में आकर तांडव करने लगते हैं, जिससे सर्वनाश होने लगता है।
इस बीच, देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) खुद को सूरज के अंदर झुलसाने लगती है और शपथ लेती हैं कि जब तक बाल शिव महादेव के रूप में नहीं लौंटेगे, वह ऐसा करती रहेंगी। लक्ष्मी और सरस्वती महासती अनुसुइया से अनुरोध करती हैं कि वह बाल शिव को सर्वनाश करने से रोकें और आखिरकार महासती अनुसुइया बाल शिव को बताती हैं कि वह महादेव हैं। हालांकि, जब बाल शिव जवाब देते हैं कि वह हमेशा ही उनके पुत्र रहेंगे, तो देवी पार्वती और भी क्रोधित हो जाती हैं और अपने शरीर का त्याग करने का संकल्प लेती हैं।
देवी पार्वती मां काली बन जाती हैं और महासती अनुसुइया पर हमला कर देती हैं। बाल शिव अपनी माता की रक्षा कैसे करेंगे एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के बारे में बताते हुए दरोगा हप्पू सिंह ने कहा, ‘‘ऋतिक (आर्यन प्रजापति), चमची (जारा वारसी) और रणबीर (सौम्या आजाद) को अपने उन साथियों से ईष्र्या होती है। जो अपने पिता की ख्याति का गुणगान करते हैं और वे यह भी चाहते हैं कि हप्पू (योगेश त्रिपाठी) भी फेमस हो जाये। हप्पू कमिश्नर (किशोर भानुशाली) से अनुरोध करता है कि वह उसे एक बड़ा मौका दे, जिससे वह लोकप्रिय हो सके।
इस बीच केट (आशना किशोर) के लिये एक शादी का रिश्ता आता है, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती है। वह कमलेश (संजय चैधरी) से विनती करती है कि वह उसे रिजेक्ट होने में मदद करे। बाद में, कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) के आॅयली पराठों की वजह से हप्पू का पेट खराब हो जाता है। हड़बड़ी में हप्पू झाड़ियों में छिप जाता है। इस मौके का फायदा उठाकर कमलेश झाड़ियों के अंदर बैठे हप्पू का वीडियो बना लेता है और वह वीडियो वायरल हो जाता है और इसकी वजह से केट का रिश्ता टूट जाता है।
दूसरी ओर, राजेश (कामना पाठक) और कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) को इस घटना से शर्मिंदगी महसूस हो रही है।
कमिश्नर हप्पू को नौकरी से निकाल देता है। अब हप्पू अपनी नौकरी और इज्जत वापस पाने के लिये क्या करेगा?‘‘ एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के बारे में बात करते हुए अंगूरी भाबी ने कहा, ‘‘अंगूरी (शुभांगी अत्रे) मां शेरावाली के भजन में डूबी हुई है और भाबी मां की भक्ति को देखकर सक्सेना (सानंद वर्मा) मंत्रमुग्ध है और कहता है कि उनके अंदर एक शेरनी है और उसे एक शेर की जरूरत है।
तभी विभूति (आसिफ शेख) भी आ जाता है और अंगूरी उसे शेरों के प्रति अपने प्यार के बारे में बताती है। विभूति इस मौके का फायदा उठाकर उससे झूठ बोलता है कि वह एक शापित शेर है। वह उसे एक झूठी कहानी बताता है कि एक जंगल सफारी के दौरान, शेरनी उसे शाप दे दती है और तभी से वह इस शाप के साथ जी रहा है। बाद में वह एक शेर का रूप धारण कर लेता है और अंगूरी को उस पर विश्वास हो जाता है। कानपुर में हर कोई इस शापित शेर से डरा हुआ है, सिर्फ अंगूरी और अनीता को छोड़कर। विभूति का सच कैसे सामने आयेगा।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]