Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

काव्य थापर के साथ शूटिंग करने का मेरा अनुभव बहोत अप्रतिम था

मुंबई, 14 जुलाई 2022 (यूटीएन)। मुंबई का सुहाना मानसून, मौसम के सबसे पसंदीदा गीत की मांग करता है। और वोह कोई और गाना नहीं बल्कि “बारिश के दिन” होना चाहिए, जिसे प्रसिद्ध गायक, स्टेबिन बेन ने गाया है, और अभिनेता पारस अरोड़ा के साथ प्रतिभाशाली सौंदर्य, काव्या थापर अभिनीत हैं। यह मधुर गाना सिर्फ प्यार और केवल प्यार के बारे में है, जहा काव्य जो काफी जुनून से प्यार करती है, लेकिन एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है, अपने प्यार को छोड़ने के वजहसे काफी दुखी महसूस करती है, लेकिन मानसून का शुक्रिया जो उसकी उड़ान को रद्द कर देता है और उसे अपने प्यार के साथ फिर से मिलाता है। प्रशंसकों द्वारा इस मधुर गाने की बहुत प्रशंसा हो रही है।
और वह काव्या थापर और पारस अरोड़ा की इस ऑनस्क्रीन नई जोड़ी से बिल्कुल प्यार करने लगे हैं।  और इस ही वजहसे इस गाने को एक हफ्ते में लगभग 6 मिलियन व्यूज आ चुके है। निश्चित रूप से ही इस मधुर धुन को देखते हुए ऐसा होने वाला था, जिसे आप बस गुनगुनाना बंद नहीं कर सकते। गीत को मिल रहे प्यार और सराहना के साथ, गायक स्टेबिन बेन ने अभिनेत्री के लिए प्यार की बौछार करते हुए कहा, “हमेशा की तरह काव्या के साथ काम करने का यह एक शानदार अनुभव था। यह पहली बार नहीं था जब हम एक साथ शूटिंग कर रहे थे क्योंकि हम पहले भी शूटिंग कर चुके हैं कुछ गानो का, लेकिन कुल मिलाकर अनुभव बहुत अप्रतिम है।
वह अब तक मेरे सामने आए सबसे लाजवाब इंसान हैं, और जाहिर तौर पर एक उत्कृष्ट सह-कलाकार हैं।” ऑनसेट के अनुभव के बारे में अधिक बात करते हुए, स्टेबिन ने कहा, “वह बहुत ही चुलबुली और व्यक्तिगत रूप से खुश इंसान है, और सेट पर वह हमेशा पॉजिटिव वाइब्स देती हे। एक और चीज जो मुझे काव्य की पसंद हे वह यह हे की, वह वास्तव में अपने सह-कलाकार को अपने साथ बहुत फ्री महसूस कराना अच्छे तरीके से जानती है, और सह-कलाकार के रूप में यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है, क्योंकि यह सेट पर वातावरण को बहुत स्वतंत्र और खुशहाल बनाने में मदद करता है, जो बदले में हमें देता है सर्वोत्तम परिणाम। हमारे कुछ गाने आ रहे हे।
जहां मैं काव्या के साथ अभिनय करते हुए दिखाई दुंगा, और किसी भी रूप से में एक अभिनेता बिलकुल नहीं हूं, लेकिन काव्या ने मुझे हर बार स्क्रीन पर अभिनय करने में बहुत सहजता से मदत की और में बहोत फ्री महसूस करू इसका पूर्ण तरह से ध्यान रखा। और एक प्रोफेशनल नोट जोड़ते हुए  गायक ने कहा, “वह एक बहुत अच्छी अभिनेत्री और एक उत्कृष्ट नर्तकी हैं। और आने वाली सीरीज में और वीडियो में उसकी क्षमता को बिल्कुल देखा जा सकता है। वैसे एक कलाकार के लिए काम की सराहना सबसे महत्वपूर्ण चीज है। और हमारी रॉकस्टार काव्या थापर अपने अद्भुत व्यक्तित्व और शानदार अभिनय कौशल के साथ वह सब हासिल करना सुनिश्चित कर रही हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]