Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने पेट्रोल डाल कर किया आत्महत्या का प्रयास

हरदोई/शाहाबाद, 13 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। प्रेमिका के घर के बाहर पेट्रोल डालकर प्रेमी ने लगाई आग, घर में घुसने पर युवती के परिजनों ने धक्का देकर निकाला बाहर आपको बताते चले कि युवक शाहाबाद कस्बे की लड़की से प्रेम -प्रसंग करता था। सूत्रों के मुताबिक लड़की से प्रेमी युवक के पुराने संबंध है। युवक पर प्रेम -प्रसंग के दौरान मुकदमा भी दर्ज हुआ था जिसमें लड़की ने 164 के बयान प्रेमी के पक्ष में देकर परिजनों के साथ चली गई लेकिन शाहजहांपुर के रौजा थाना क्षेत्र का निवासी युवक उसके प्यार में पागल हो गया, और एकतरफा प्यार कर बैठा, तथा लड़की को भुला पाने में कामयाब नही हुआ।इसी दौरान सिरफिरे आशिक ने शाहाबाद कस्बे में लड़की के घर के सामने पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिससे वह काफी जल गया है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को ईलाज के लिए सीएचसी शाहाबाद भेजा, जहां से डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। युवक अमन का गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सिरफिरे आशिक ने युवती के घरवालों पर दवाब बनाने के लिए इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है और वह किसी भी सूरत में युवती से शादी करना चाहता है। हालांकि पुलिस पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले की जांच में जुटी है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमी अमन ने प्रेमिका के घर के बाहर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है। पूर्व में प्रेम संबंध के मामले में मुकदमा पंजीकृत हुआ था
जिसमें युवती ने प्रेमी के पक्ष में बयान दिया और अपने घरवालों के साथ चली गई। युवती का प्रेमी से पुराना संबंध है, जिसमें परिजनों पर शादी का दवाब डालने के लिए सिरफिरे आशिक ने खुद को आग लगा ली और प्रेमिका के घर में घुसने लगा जिस पर प्रेमिका के घर वालों ने उसे भगा दिया। प्रेमिका से कुछ अनबन के कारण उसने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के घर के बाहर से गंभीर अवस्था में प्रेमी को सीएचसी से शाहाबाद में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रेमी और प्रेमिका आपस में दूर के रिश्तेदार भी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।
रिपोर्ट-स्टेट ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]