Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नगर परिषद कालका के चेयरमैन के अलावा 31 पार्षदों को एसडीएम कालका ने दिलवाई पद व गोपनीयता की शपथ

पंचकूला, 13 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। कालका एसडीएम रूचि सिंह बेदी ने आज डाॅ. भीव राव अम्बेडकर स्टेडियम, कालका में नगर परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन व पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
इस अवसर पर अंबाला लोकसभा सांसद रतन लाल कटारिया, बीजेपी जिला प्रधान अजय शर्मा व कालका की पूर्व विधायक लतिका शर्मा भी उपस्थित थे। शपथ ग्रहण समारोह में नगर परिषद कालका के प्रधान कृष्ण लाल लांबा के अलावा 31 वार्डों के पार्षदों ने ‘भारत के संविधान के प्रति सच्ची निष्ठा, श्रद्धा और गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए सोंपे गए कर्तवयों का निष्ठापूर्वक पालन करने’ की शपथ ली। चेयरमैन के अलावा जिन नव निर्वाचित पार्षदों ने शपथ ली।
उनमें वार्ड नंबर 1 से आजाद उम्मीदवार बनिंदर कौर, वार्ड नंबर 2 से बीजेपी के पुश्पिंदर कुमार उफ्र गोल्डी वाल्मिकी, वार्ड नंबर 3 से बीजेपी की मंजू लता, वार्ड नंबर 4 से बीजेपी के विनोद सावरनी, वार्ड नंबर 5 से बीजेपी के नरेन्द्र सिंह, वार्ड नंबर 6 से बीजेपी के महेश शर्मा (टिंकू),   वार्ड नंबर 7 से बीजेपी के संजीव कौशल, वार्ड नंबर 8 से आजाद उम्मीदवार, वार्ड नंबर 9 से आजाद उम्मीदवार और वार्ड नंबर 10 से बीजेपी की निर्मला देवी, वार्ड नंबर 11 से बीजेपी के सौरभ गुप्ता (सनी), वार्ड नंबर 12 से आजाद उम्मीदवार अश्वनी कुमार (चूना),  वार्ड नंबर 13 से बीजेपी के गुरमुख सिंह (काकू दमदमा),  वार्ड नंबर 14 से बीजेपी की शबनब, वार्ड नंबर 15 से आजाद उम्मीदवार सीमा।
वार्ड नंबर 16 से बीजेपी उम्मीदवार सुदर्शन कांसल, वार्ड नंबर 17 से बीजेपी की रेखा देवी, वार्ड नंबर 18 से आजाद उम्मीदवार सीमा देवी, वार्ड नंबर 19 से बीजेपी की मनिंदर कौर और वार्ड नंबर 20 से बीजेपी के गुल्शन ठाकुर, वार्ड नंबर 21 से आजाद उम्मीदवार गीता देवी, वार्ड नंबर 22 से आजाद उम्मीदवार कुलविंदर कौर, वार्ड नंबर 23 से बीजेपी के पवन कुमार, वार्ड  नंबर  24 से आजाद उम्मीदवार सुनील कुमार, वार्ड नंबर 25 से आजाद उम्मीदवार रवि चैधरी (हैपी), वार्ड नंबर 26 से आजाद उम्मीदवार कपिल घई, वार्ड नंबर 27 से बीजेपी के कपिल गौड़, वार्ड नंबर 28 से आजाद उम्मीदवार कृष्ण लाल, वार्ड नंबर 29 से बीजेपी की नेहा बुडाकोटी।
वार्ड नंबर 30 से बीजेपी की शालू और वार्ड नंबर 31 से आजाद उम्मीदवार उजाला बख्शी शामिल हैं। नगर परिषद कालका के नव निर्वाचित चेयरमैन कृष्ण लाल लांबा ने सभी पार्षदों की तरफ से कालका प्रशासन को विश्वास दिलाया कि वे सभी निष्ठा और पूरी लग्न से जनता की भलाई के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर पूर्व गेल निदेशक बंतो कटारिया, करनाल के प्रभारी दीपक शर्मा, हरियाणा बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता, बीजेपी के मीडिया प्रभारी संजय शर्मा सहित बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]