Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टेरेंस लुईस एस के म्यूजिक वर्क्स के रोमांटिक गीत “मेहरबान” मैं नज़र आएंगे

मुंबई, 09 जुलाई 2022 (यूटीएन)। “मेहरबान” मैं मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और सारा अंजुली एस के म्यूजिक वर्क्स में एक साथ काम करते नजर आएंगे। उनके प्रशंसकों उन्हें पहली बार अभिनय करते नहीं देखेंगे लेकिन टेरेंस लुईस को इस म्यूजिक वीडियो मैं एक नए अवतार मै ज़रूर देखेंगे। यह गीत अभी तक के सभी रोमांटिक गीतों मैं से एक है। साथ ही आप सभी को इस गीत मैं कुछ अलग सुनने मिलेगा इस की धुन, इस गीत के शब्द आपका मन जीत लेगा। “मेहरबान” गीत मैं टेरेंस लुईस और सारा अंजुली की केमिस्ट्री से आपको भी प्यार होजायेगा।
बारिश के मौसम मैं रोमांटिक गीतों का मज़ा ही कुछ और होता है जैसे की चाय की चुस्कियों के साथ पकोड़े का मज़ा वैसे ही एस के म्यूजिक वर्क्स लेकर आया है “मेहरबान” गीत। यह गीत सभी रोमांटिक गीतों से बेहद अलग है। यह न केवल एक रोमांटिक गीत है बल्कि इस गीत मे बहुत सारी भावनाये भी जुडी हुई है। यह ऐसा गीत है जो आपकी प्लेलिस्ट मैं जुड़ने के लिए और आपका मन जीतने मैं समय नहीं लगाएगा। इस गीत का लोकेशन कोई और नहीं बल्कि कश्मीर के बड़े पैमाने पर शूटिंग किया गया था। इस वीडियो मैं आपको हसीन वादिया भी देखने मिलेगी।
कश्मीर से ज़्यादा रोमांटिक जगह “मेहरबान” गीत के लिए कोई और नहीं हो सकती। एस के म्यूजिक वर्क्स ने पिछले कही सालो मैं काफी सफलता पायी है। उन्होंने संगीत के प्रति उत्साही लोगों के बीच कुछ अटूट प्रशंसा भी पाई है।
संगीतकार सिद्धार्थ कश्यप कहते हैं -* “मेहेरबान” यह बेहद ही शानदार और अनोखा गीत है। यह गीत में टेरेंस लुईस और साराहअंजुली ने बहुत तारीफे काबिल  खुद को इस गीत मैं प्रस्तुत किया है। हमने दो अलग-अलग शैलियों के फ्यूजन के साथ मिलकर कुछ नया प्रयास किया है जो गाने में बहुत अच्छी तरह से नज़र आ रहा हैं।
इस गीत की खासियत यह है की इस गीत के बोल और धुन सभी गीतों से काफी अलग है। *टेरेंस लुईस कहते है की -* मैं खुदको एस के म्यूजिक वर्क्स के साथ काम करने के लिए सम्मानित और खुशनसीब मानता हु। सिद्धार्थ कश्यप ने अपने हर गीत मैं हमेशा से कुछ अलग पेश करना चाहा है। सिद्धार्थ उनमें से एक हैं जो अपने काम के प्रति इतने भावुक रहते है। “मेहरबान” गीत पर काम करना एक अलग ही अनुभव रहा । यह गीत बारिश के दिनों का सबसे रोमांटिक गीतों मैं से एक है। “मेहरबान” गीत सुनकर आप सभी को काफी सुकून मिलेगा।
*सीओओ एसके  म्यूजिक वर्क्स सनोबर हेरेकर कहते है –* हमारी कंपनी बुटीक रिकॉर्ड लेबल के तरह काम करता है। एस के म्यूजिक वर्क्स के मालिक सिद्धार्थ कश्यप वे खुद ही संगीतकार और कलाकार हैं साथ ही वे खुद ही गीतों और कलाकारों को आगे बढ़ ने का बढ़ावा देते है। लेकिन हमारा हमेशा से नियम रहा है की हम लोगों तक कुछ नया पोहचाये। अभी तक हमारे सभी गीत, वीडियो और कहानिया  बहुत ही अलग रहे है। जैसे ही हम उद्योग में अपनी पहचान बना लेगे तुरंत ही हम व्यक्तिगत कलाकारों को उनके संगीत के लिए बड़ा मंच का आयोजन करेंगे और साथ ही बढ़ावा देने में सक्षम होंगे।
*अभिनेत्री सारा अंजुली ने कहा -* एस के म्यूजिक वर्क्स मैं काम करके मेरा सपना साकार हो गया।  मुझे हमेशा से रोमांटिक वीडियो मैं काम करना था। “मेहरबान” यह काफी रोमांटिक गीतों मैं से एक है और बारिश मैं रोमांटिक गीतों को सुनना मुझे हमेशा से अच्छा लगता है। आख़िरकार इस गीत के संगीतकार सिद्धार्थ कश्यप जी है तो कुछ गलत कैसे हो सकता है। मुझे यकीन है मेहरबान गीत भी बहुत जल्द आप सभी के प्लेलिस्ट मैं होगा। निर्देशक अजीज ज़ी कहते हैं -* सिद्धार्थ जी ने हमेशा से हम सभी को सहयोग किया है। मेहरबान यह रोमांटिक गीत है।
गीत के दौरान टेरेंस और सारा को निर्देशन देने मैं बहुत मज़ा आया। इस गाने मैं संगीत, गीत, गायक और स्टार कास्ट काफी अद्भुत है। *गायकलाकर सुमेधा करमाहे कहती है की -* मैं खुद को भाग्यशाली मानती हु की मुझे एस के म्यूजिक वर्क्स के साथ काम करने का बेहतरीन मौका मिला।  मेहरबान यह एक ऐसा गाना है जो आप सभी को भावुक करदेगा और साथ ही आपको फिर से प्यार करने पे मजबूर कर देगा। *गायकलाकर मुहम्मद इरफ़ान कहते है की -* सिद्धार्थ जी के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा से खुशी की बात रही है।
मेहरबान गीत बहुत ज्यादा ही प्यार भरी भावनाओ को व्यक्त करता है। इस पर काम करने का तजुर्बा बहुत ही अलग था। मैंने पहले भी एस के म्यूजिक वर्क्स के साथ जाना हे तो जा यह गीत पर भी काम किया था लेकिन जाना हे तो जा इस गीत के मुकाबले “मेहरबान” गीत काफी अलग है। टेरेंस लुईस ने इस गीत मैं तारीफे काबिल खुद को प्रस्तुत किया है। मुझे यकीन है की आप सभी को यह गीत काफी पसंद आएगा। *गायक राजा हसन कहते हैं -* यह गाना तो अभी से ही मैंने सोच लिया है की मैं मेरे प्लेलिस्ट मैं रखुगा। मेहरबान बहुत सुंदर गीत है आप सभी के मन को ज़रूर छू लेगा।
मैं एस के म्यूजिक वर्क्स का शुक्रगुज़ार हु फिर से मेरे पर विश्वास करने के लिए और साथ ही मैं एस के म्यूजिक वर्क्स को बहुत बधाई देना  चाहता हूं। “मेहरबान” गीत मैं कुछ ऐसा भी आपको सुनने मिलेगा जो किसी ने अभी तक सुना नहीं होगा। मैं चाहता हु की आप सभी भी इस गीत को उतना ही प्यार करे। गीतकार रकीब आलम कहते हैं -* मेहरबान गीत मैं प्यार, रोमांस और जुनून का प्रतिक है। यह गीत के बोल काफी सुंदर है और इस गीत की धुन बेहद ही लाजवाब है जो की मेहरबान का वर्णन बहुत अच्छे से देता है। इस गीत के बोल काफी सरल है लेकिन यह आप सभी का ज़रूर मन जीत लेगा। मैं एस के म्यूजिक वर्क्स को शुभकामनाएं देता हु।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]