Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्यार कोई भाषा नहीं समझता और कोई सीमा नहीं LGBTQIA+ समुदाय पर ‘निशब्द’ अभिनेता अभिनंदन सिंह

मुंबई, 09 जुलाई 2022 (यूटीएन)। अभिनेता अभिनंदन सिंह LGBTQIA+ समुदाय पर आधारित श्रृंखला “निशब्द” का हिस्सा हैं। इसका निर्माण और सह-निर्देशन मीतू ने किया है, जो एक प्रसिद्ध सामग्री निर्माता और YouTube चैनल पॉजिटिव थिंकर्ज़ के संस्थापक हैं। पूर्व को लगता है कि यह उच्च है जब लोग समान-सेक्स के आसपास की बातचीत को सामान्य करना शुरू करते हैं। उन्होंने कहा, “प्यार कोई भाषा नहीं समझता और कोई सीमा नहीं है, यह शुद्ध है। यह समय की आवश्यकता है कि समान-सेक्स के आसपास बातचीत शुरू होनी चाहिए। युवा और सहस्राब्दी इसके बारे में खुलकर बोल रहे हैं और उचित स्टैंड ले रहे हैं।
‘निशब्द’ जैसे शो करेंगे। उन्हें इस पर विचार करने के लिए कहें। यह एक बेंचमार्क स्थापित करने जा रहा है।” अभिनंदन ने साझा किया कि वह श्रृंखला का हिस्सा होने के बारे में आशंकित नहीं थे, और कहा, “मैं हमेशा ऐसे पात्रों को करने के लिए उत्सुक था जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस विषय के इर्द-गिर्द घूमते हैं, खासकर जब कहानी बहुत दिल को छू लेने वाली हो, और हमारे पास मीतू जैसे निर्माता हैं। जो तुम्हारी शंकाओं को दूर करता है।” मीतू की प्रशंसा करते हुए उन्होंने आगे कहा, “वह काम करने के लिए सबसे अच्छे निर्माताओं में से एक हैं क्योंकि वह पूरी लगन से सुनिश्चित करती हैं कि उनकी कास्ट और क्रू आराम से है और स्क्रिप्ट, निर्देशन, प्रोडक्शन और हर चीज पर बहुत कसकर काम करती है।
इससे मदद मिलती है निर्देशक और अभिनेता अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए जहां निर्देशक बहुत स्पष्ट है और हमें प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त जगह देता है। सकारात्मक थिंकर्ज़ के साथ काम करने से आपका कौशल समृद्ध होता है। मुझे उसके साथ काम करने का एक अच्छा अनुभव था।” प्राइड मंथ चल रहा है, अभिनेता को लगता है कि इस तरह की परियोजनाओं के ऑन-एयर होने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा, “मैं LGBTQIA+ समुदाय के लिए काम करना चाहता था। जब मीतू ने कहानी सुनाई जो कि प्राइड मंथ के दौरान शूट और रिलीज़ होने वाली थी, तो मैं मदद नहीं कर सका लेकिन हां कह दिया।”
टीवी के लिए इस तरह की सीरीज बनने से प्रोग्रामिंग में पीढ़ीगत बदलाव हो रहा है। अभिनंदन इस नए बदलाव का हिस्सा बनकर खुश हैं, और उन्होंने कहा, “पहले हमेशा खास होते हैं। अगर हम समाज के लिए कुछ कर रहे हैं या आने वाली पीढ़ियों के लिए एक उदाहरण स्थापित कर रहे हैं, तो यह आपकी पीठ थपथपाने लायक है। हमें इसके लिए काम करने पर गर्व है। समुदाय और यह देखने के लिए उत्सुक है कि यह कैसे सामने आता है और समान-लिंग के लोग इस पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। मुझे यकीन है कि दुनिया भर के लोग प्यार की बौछार करने जा रहे हैं और वे हमारे पात्रों और ‘निशब्द’ को पसंद करेंगे।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]