Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गौकशी के लिए जा रहे शातिर तस्करों से मुठभेड़ में एक घायल, दो फरार

बडौत, 09 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। तहसील क्षेत्र के रमाला थानांतर्गत ,कंडेरा – असर्फाबाद थल मार्ग पर गाय कटान के लिए जा रहे शातिर गौ तस्करों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक गौ तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया ,जबकि दो साथी चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल गौ तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा , कारतूस, गौकशी के लिए दो छुरी, सूजा और गाय को भी बरामद किया।
रमाला थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह   मुखबिर की सूचना पर रमाला पुलिस ,एसओजी व सर्विलांस विभाग की सयुंक्त टीम ने कंडेरा असर्फाबाद थल मार्ग पर  तीन गौकशी करने वालो को कटान के लिए गाय को लेकर जाते देखा | जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस दल बाल बाल बच गया। वहीं पुलिस ने जबाबी फायरिंग की जिसमें एक गौकश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल गौ तस्कर को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
वहीं पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम मोईन पुत्र तैय्यब निवासी अशरफ़ाबाद थल बताया तथा उसके पास एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा  कारतूस, एक खोखा, एक कुल्हाड़ी, दो अवैध छुरी, एक रस्सी, अवैध सुआ एक प्रतिबंधित पशु बरामद किया। पुलिस ने पशु को गौशाला में भेज दिया।रमाला थानाध्यक्ष सजंय कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में एक गौ तस्कर घायल हो गया है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है  उसके दो साथी भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसओजी प्रभारी रवेन्द्र पलावत, एसआई उपदेश शर्मा, अमर दीप,  कांस्टेबल मोनू शर्मा, अजय यादव आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]