Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पिंजौर-कालका मेन रोड़ पर कई जगह रिकारपेटिंग का काम हो रहा

पिंजौर, 07 जुलाई 2022 (यू.टी.एन.)। कालका और पिंजौर शहरों और आसपास के क्षेत्र में जाम की समस्या लगातार गंभीर होती जा रही है। जिसको लेकर वीरवार को कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने पंचकुला डीसी महावीर कौशिक और डीसीपी सुरेंद्र पाल से बात की और जाम का समाधान निकालने पर चर्चा करते हुए कहा की स्थाई समाधान होने तक अस्थाई तौर पर सुखोमजरी बायपास चलाया जाए। जिसके बाद  डीसीपी ने ट्रैफिक सिस्टम बढ़ाने की भी बात कही। इसके अलावा जल्द समस्या से निजात दिलाने की बात कही। विधायक ने कहा की रेलवे ब्रिज के लटके मामले को लेकर वो जल्द सीएम से मुलाकात करेंगे। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा की बुधवार को भारी जाम लगा और जाम लगना आम बात हो गई है। जाम की वजह से स्कूल जाने वाले बच्चे, नौकरीपेशा लोग, अस्पताल और बाजार जाने वाले लोग बहुत ज्यादा परेशान हो रहे है।
कुछ वक्त के सफर के लिए घंटों जाम में फंसना पड़ रहा है। आए दिन लोगों को घंटों जाम में उलझना पड़ रहा है। जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। जाम में फंसे लोग यहां के सिस्टम को कोसते रहते हैं। पिंजौर-कालका मेन रोड़ पर कई जगह ऐसी है जहाँ पर रिकारपेटिंग का काम भी कछुआ चाल से चल रहा है, रत्तपुर के पास पिछले करीब दो माह से सड़क का करीब 200 मीटर हिस्सा खोदकर रखा हुआ है जिसका काम इतनी धीमी गति से चल रहा है कि अभी आधी सड़क का काम भी पूरा नही हो सका, उधर पिंजौर-कालका आरयूबी के लिए वाहनों को निकालने के लिए बनी सर्विस की भी हालत खराब है, कालका मेन बाजार में प्रवेश करते ही सड़क की हालत काफी खराब है इन जगहों पर प्रतिदिन ट्रैफिक जाम की समस्या में हजारों वाहनों को फंसना पड़ रहा है।
ठेकेदारों की यह बड़ी लापरवाही रहती है कि वह सड़क निर्माण के दौरान स्लिप रोड नहीं बनाते। जिसकी वजह से सड़क पर जाम लगता है। बाईपास निर्माण में देरी समस्या की असल वजह-विधायक विधायक प्रदीप चौधरी ने कहां की सुखोमाजरी बाईपास निर्माण के लिए रेलवे का ब्रिज बनना है। जिसके लिए ट्रेन की रुकावट होनी है। उसकी मंजूरी नहीं मिलने की वजह से इस सड़क पर रेलवे ब्रिज का काम नहीं हो रहा है। प्रशासन को चाहिए कि जाम से निजात दिलाने के लिए अस्थाई तौर पर इस सड़क को खोला जाए और जो भी बीच में कच्चे रास्ते की दिक्कत है। उसे टेंपरेरी तौर पर ठीक करके पक्का बनाकर चलाया जाए। ताकि हेवी ट्रेफिक इस रास्ते से निकाला जा सके और बाजारों से गुजरने वाले मुख्य मार्ग पर जाम और हैवी ट्रैफिक से राहत मिल सके।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]